उपलब्धि: रियलमी के वैश्विक स्मार्टफोन शिपमेंट ने 20 करोड़ यूनिट का आंकड़ा किया पार

रियलमी के वैश्विक स्मार्टफोन शिपमेंट ने 20 करोड़ यूनिट का आंकड़ा किया पार
भारत में तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड, रियलमी ने महत्वपूर्ण उपलब्धि की घोषणा की है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड, रियलमी ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि की घोषणा की है। इसके वैश्विक स्मार्टफोन शिपमेंट ने सफलतापूर्वक 20 करोड़ यूनिट का आंकड़ा पार कर लिया है। काउंटर प्वाइंट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 20 करोड़ से ज्यादा वैश्विक शिपमेंट द्वारा, रियलमी ने भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक लीडिंग स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है, बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाई है और दुनिया भर में युवाओं के लिए बेहतरीन प्रोडक्ट्स पेश करने के लिए अपने डेडीकेशन को आगे बढ़ाया है।

यह महत्वपूर्ण वृद्धि मजबूत विपणन प्रयासों और उनके उत्पादों में कई नवाचारों का परिणाम है, जिसमें देश में 5जी-सक्षम स्मार्टफोन के रोलआउट का नेतृत्व करना भी शामिल है। शुरू से ही, रियलमी का प्राथमिक उद्देश्य अपने प्रोडक्ट्स में पावरफुल परफॉर्मेंस और इनोवेटिव डिजाइन प्रदान करना रहा है, जिससे दुनिया भर के युवाओं के लिए एक सुखद अनुभव सुनिश्चित हो सके।

रियलमी ने 2022 में अपनी 'सिंपली बेटर स्ट्रैटेजी' लॉन्च की ताकि प्रोडक्ट्स की प्रत्येक जनरेशन में अत्याधुनिक तकनीक हो, जिससे उद्योग में अग्रणी स्थान पर रियलमी की स्थिति मजबूत हो। यह रणनीति डिजाइन, परफॉर्मेंस और यूजर एक्सपीरियंस पर जोर देती है, जिसका लक्ष्य बेहतर टेक्नोलॉजी, डिजाइन और परफॉर्मेंस एक्सपीरियंस प्रदान करना है जो उम्मीदों से अधिक है।

कंपनी को स्थानीय साझेदारों की मदद से आगे बढ़ने की अपनी क्षमता पर भरोसा है। "लीप-फॉरवर्ड क्लाइंबिंग प्लान" के साथ, रियलमी का लक्ष्य इनोवेशन, यूथफुल अपील और 5जी जैसे एडवांस टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित अगले पांच वर्षों के भीतर दुनिया भर में युवा यूजर्स के लिए शीर्ष पसंद बनना है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Dec 2023 7:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story