व्हाट्सएप आईओएस पर वीडियो मैसेज फीचर कर रहा शुरू 

व्हाट्सएप आईओएस पर वीडियो मैसेज फीचर कर रहा शुरू 
कंपनी ने कहा कि ये फीचर आने वाले हफ्तों में शुरू हो जाएगा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप आईओएस पर एक वीडियो मैसेज फीचर शुरू कर रहा है। कंपनी ने सोमवार को आधिकारिक चेंजलॉग में कहा, "अब आप चैट में इंस्टेंट वीडियो मैसेज रिकॉर्ड कर सकते हैं और भेज सकते हैं।" वीडियो पर स्विच करने के लिए चैट में माइक्रोफ़ोन आइकन पर टैप करके इस फीचर को एक्सेस किया जा सकता है। प्लेटफॉर्म वीडियो कॉल में स्क्रीन शेयरिंग के लिए सपोर्ट भी जारी कर रहा है।

वीडियो कॉल शुरू करने पर यूजर्स को एक नया "स्क्रीन शेयर" बटन दिखाई देगा। कंपनी ने कहा कि ये फीचर आने वाले हफ्तों में शुरू हो जाएगा। पिछले महीने, मैसेजिंग प्लेटफ़ॉर्म ने आईओएस पर वीडियो कॉल और अज्ञात कॉलर्स ऑप्शन के लिए लैंडस्केप मोड सपोर्ट को व्यापक रूप से शुरू किया था।

यूजर्स सेटिंग्स में जाकर प्राइवेसी में कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करें और अज्ञात कॉल करने वालों को साइलेंस कर सकते हैं। प्लेटफ़ॉर्म ने किसी नए डिवाइस पर स्विच करते समय फुल अकाउंट हिस्ट्री को मूल रूप से ट्रांसफर करने की क्षमता भी जारी की थी। इसको सेटिंग्स के चैट ऑप्शन में जाकर ट्रांसफर चैट को आईफोन में नेविगेट करके एक्सेस किया जा सकता है। बेहतर नेविगेशन के साथ रीडिज़ाइन की गई स्टिकर ट्रे और अधिक अवतारों सहित स्टिकर का एक बड़ा सेट भी लॉन्च किया गया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Aug 2023 9:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story