स्कूल में बच्चों के साथ हर रोज क्लास अटेंड कर रहा है एक लंगूर, वायरल हुअ वीडियो

A langur is attending class everyday with children in Jharkhand school, video went viral
स्कूल में बच्चों के साथ हर रोज क्लास अटेंड कर रहा है एक लंगूर, वायरल हुअ वीडियो
झारखंड स्कूल में बच्चों के साथ हर रोज क्लास अटेंड कर रहा है एक लंगूर, वायरल हुअ वीडियो

डिजिटल डेस्क, रांची। हजारीबाग जिले के चौपारण प्रखंड के दनुआ स्थित राजकीय उच्च विद्यालय में एक लंगूर पिछले एक हफ्ते से छात्र-छात्राओं के साथ हर रोज कक्षाओं में अपनी हाजिरी दर्ज करा रहा है। लंगूर की गतिविधियां कौतूहल का विषय बन गई हैं। कक्षाओं से लेकर स्कूल के दफ्तर में उसकी मौजूदगी का वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

 

स्कूल के प्रधानाध्यापक रतन वर्मा ने आईएएनएस को बताया कि सुबह नौ बजे स्कूल खुलते ही यह विद्यालय परिसर में पहुंच जाता है और अमूमन शाम में छुट्टी के बाद ही यहां से निकलता है। एक हफ्ते पहले वह अचानक स्कूल की नवीं कक्षा में घुस आया तो छात्र-छात्राएं घबरा गये। उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया और कक्षा की अगली बेंच पर बैठ गया। इसके बाद से किसी भी कक्षा में पहुंचकर छात्रों के साथ आगे की पंक्ति में बैठ जाना नियमित रूटीन की तरह हो गया है।

बुधवार को यह लंगूर प्रधानाध्यापक के कक्ष में पहुंचकर टेबल पर बैठ गया। इसके बाद कक्षाएं शुरू हुईं तो वह पहली कक्षा में पहुंच गया। भगाने की कोशिश के बावजूद वह कक्षा में ही जमा रहा।

स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सकलदेव यादव ने बताया कि इस संबंध में वन विभाग को सूचना दी गयी है। एक टीम स्कूल भी पहुंची, लेकिन वह उनकी पकड़ में नहीं आ सका।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story