गाजियाबाद के बाद नोएडा में भी लिफ्ट में डिलीवरी ब्वॉय को कुत्ते ने काटा

After Ghaziabad, dog bites delivery boy in lift in Noida too, video goes viral
गाजियाबाद के बाद नोएडा में भी लिफ्ट में डिलीवरी ब्वॉय को कुत्ते ने काटा
वायरल वीडियो गाजियाबाद के बाद नोएडा में भी लिफ्ट में डिलीवरी ब्वॉय को कुत्ते ने काटा

डिजिटल डेस्क, नोएडा। गाजियाबाद के बाद अब नोएडा में लिफ्ट में कुत्ते के हमले का एक वीडियो सामने आया है। यहां एक कुत्ते ने लिफ्ट में डिलीवरी ब्वॉय पर हमला किया। कुत्ते के हमले से डिलीवरी ब्वॉय इतना घबरा गया कि वह लिफ्ट में ही फर्श पर गिर गया। नोएडा में वायरल हुआ यह वीडियो सेक्टर-75 स्थित अपेक्स एथेना सोसायटी का बताया जा रहा है।

वीडियो के मुताबिक लिफ्ट में एक डिलीवरी ब्वॉय मौजूद है और साथ में एक जर्मन शेफर्ड को लेकर एक व्यक्ति लिफ्ट में खड़ा है। वीडियो के एंड में यह देखने को मिलता है कि लिफ्ट में डिलीवरी ब्वॉय सचिन पर जर्मन शेफर्ड डॉग ने हमला कर दिया। वह व्यक्ति अपने कुत्ते को लेकर लिफ्ट से जब बाहर जाने लगता है तो कुत्ता अचानक डिलीवरी ब्वॉय पर झपटता है और उसे काट लेता है। इस दहशत में डिलीवरी ब्वॉय लिफ्ट में नीचे गिर जाता है।

घटना करीब एक माह पुरानी है। इसका वीडियो बुधवार को सामने आया है। एथेना वेलफेयर सोसायटी की अध्यक्ष ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय मेडिकल स्टोर से दवाइयां पहुंचाने के लिए आया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story