आईएएस अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हन डॉ मेहरीन संग शेयर की फोटोज, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल 

IAS Athar Aamir shared photos with the bride to be Dr Mehreen, pictures went viral on social media
आईएएस अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हन डॉ मेहरीन संग शेयर की फोटोज, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल 
आईएएस अतहर आमिर आईएएस अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हन डॉ मेहरीन संग शेयर की फोटोज, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल 

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। आईएएस अतहर आमिर खान ने अपनी होने वाली दुल्हन डॉ मेहरीन काजी संग इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। मेहरीन और अतहर की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उनके इन फोटोज को देखकर फैंस जबर्दस्त रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स ने उन्हें बेस्ट कपल बताया, वही एक यूजर ने तो अतहर को संबोधित करते हुए लिखा कि आप बॉलीवुड ट्राई क्यों नही करते हैं?

बता दें आईएएस अतहर ने कुछ समय पहले ही डॉ मेहरीन काजी से सगाई की थी। अतहर ने मेहरीन के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Mi vida @dr_mehreen, वहीं डॉक्‍टर मेहरीन ने भी इस फोटो पर हार्ट इमोजी शेयर की। दोनों की सगाई के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। 

आईएएस अतहर आमिर खान ने यूपीएससी एग्जाम 2016 में ऑल इंडिया में दूसरे नंबर पर आए थे और वो देश के सबसे चर्चित आईएएस अधिकारियों में से एक हैं और उनके इंस्टाग्राम पर सात लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।

वही डॉ महरीन लिंक्‍डइन प्रोफाइल के अनुसार एक एमडी मेडिसिन हैं। साथ ही मेहरीन इंस्टाग्राम पर भी कई ब्रांड्स का विज्ञापन करती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 350 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।  

Created On :   26 Aug 2022 3:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story