दैनिक भास्कर हिंदी: रोंगटे खड़े कर देगा हादसे का ये वीडियो, जान बचाने के लिए फेंक ​दिया बच्चा

October 29th, 2019

हाईलाइट

  • झांसी से ओरछा आ रही कार सातारा नदी में गिरी
  • हादसे में कार में सवार सभी 5 लोगों को बचाया गया

डिजिटल डेस्क, ओरछा। मध्य प्रदेश के निवारी जिले से एक हादसे का वीडियो सामने आया है। इसमें ऑटो रिक्षा से टक्कर के बाद एक कार पुलिया से नदी में जा गिरी। कार में पांच लोग सवार थे। वीडियो में कार में फंसे लोग जान बचाने के लिए मशक्कत करते दिखे। नदी में गिरे पांच लोगों में एक बच्चा भी था, उसे बड़ी मुश्किल से बचाया जा सका। घटना ओरछा के निवारी गांव की है।

 

वीडियो में देखा जा रहा है कि एक शख्स बच्चे को बचाने के लिए पुल पर खड़े लोगों की ओर फेंकता है, लेकिन बच्चा पुलिया से टकरा कर वापस नदी में गिर जाता है। हालांकि पुल पर खड़े लोग तुरंत नदी में कूद गए और बच्चे को बचा लिया। इसके बाद कार में सवार सभी पांच लोगों को भी बचा लिया गया। सभी को अस्पताल भेजा गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है।

ओरछा के थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि झांसी से ओरछा आ रही एक वैगन आर कार ऑटो से टकराकर पुलिया पार करते समय सातारा नदी में जा गिरी। इसके बाद कार में सवार एक मासूम समेत चार लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। घटना में राहत की बात यह रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। कार में सवार सभी यात्री उत्तर प्रदेश के उरई के रहने वाले हैं। प्राथमिक उपचार के लिए इन्हें ओरछा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, लेकिन इतने गंभीर हादसे के बाद भी सभी को सकुशल बचा लिया गया।