एलियन ने इस लड़की को भेजी अपनी पर्सनल तस्वीरें, कई बार हो चुकी है मुलाकात

Ajab-Gajab: alien sent his personal photos to this girl, have met many times
एलियन ने इस लड़की को भेजी अपनी पर्सनल तस्वीरें, कई बार हो चुकी है मुलाकात
अजब- गजब एलियन ने इस लड़की को भेजी अपनी पर्सनल तस्वीरें, कई बार हो चुकी है मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर में एलियंस और यूएफओ के देखे जाने को लेकर कई दावे किए गए हैं। हमारे वैज्ञानिक लगातार एलियंस को लेकर अलग-अलग तथ्य सामने लाते रहते हैं। इसी बीच एक महिला के दावे ने वैज्ञानिक को हैरत में डाल दिया है। महिला का दावा है कि वह कई बार एलियंस से मिल चुकी है।

अमेरिका के मिसौरी प्रांत में रहने वाली लिली नोवा का कहना है कि वो एक बार नहीं बल्कि कई बार एलियंस से मिल चुकी है। पहले लॉकडाउन के समय यानी साल 2020 में पहली बार लिली ने एलियंस को देखा था। उनका कहना है कि जिन एलियंस से उनकी मुलाकात हुई है वो हॉलीवुड फिल्म अवतार में नजर आए जीव की तरह ही दिखते हैं। 

घर के पड़ोस में देखा यूएफओ 
द मिरर की रिपोर्ट की मानें तो लिली बताती हैं कि पहली बार उन्होंने एलियन लॉकडाउन के समय देखा था जब वह एक रात ताजी हवा के लिए घर से बाहर टहल रही थी। तब पड़ोस में उन्हें तेज रोशनी देखी। लिली ने बताया कि पहले उन्हें लगा कि यह कोई एयरक्राफ्ट है, लेकिन जब उन्होंने ध्यान से देखा तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि वह एक यूएफओ था। दोबारा एलियन से उनकी मुलाकात कुछ महिनों बाद हुई थी। जिसके बाद से वो हर रोज एलियंस से मिलती है।

एलियंस की है नीले त्वचा 
लिली नोवा ने आगे बताते हुए कहा कि पहली बार उन्होंने हल्के नीले रंग की त्वचा वाली एक लड़की को देखा था जो बेहद खूबसूरत थी, लेकिन उसके सिर पर बाल नहीं थे। लिली ने बताया कि यूएफओ से लड़की के साथ उसके कई साथी भी आए हुए थे। 

तस्वीरें भेजते हैं एलियन
लिली ने बताया कि उसने दूसरी बार कई एलियन को एक साथ देखा था। इन एलियन की त्वचा चमक रही थी, लेकिन उनके सिर पर बाल नहीं थे। उन्होंने  बताया कि एलियन उसको अपनी तस्वीरें भेजते हैं। वह अपनी तस्वीरें टेलीपैथी के माध्यम से भेजते हैं ताकी उनका एलियंस को लेकर डर खत्म हो जाए। लिली ने बताया कि जब वह स्थिर और सूकून महसूस करंगी तब वह एलियन से मुलाकात करेगी।  

Created On :   12 March 2022 6:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story