comScore

मिलान शहर के इस रेस्टोरेंट में यह काम करने पर मिलता है फ्री खाना

मिलान शहर के इस रेस्टोरेंट में यह काम करने पर मिलता है फ्री खाना

डिजिटल डेस्क। दुनिया में कई तरह के रेस्टोरेंट हैं, जो अपनी अलग-अलग खासीयत के लिए जाने जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में सुना है, जहां इंस्टाग्राम पर फोटो डालने पर मुफ्त में खाना मिलता हो। अगर आप भी फ्री में लंच, डिनर या ब्रेकफास्ट करना चाहते है, तो इटली के मिलान शहर में ऐसा ही एक रेस्टोरेंट है, जिसका नाम है 'दिस इज नॉट अ सुशी बार'। जिसे मैटियो और तोमासो पिट्टरेल्लो नाम के दो भाईयों ने मिलकर खोला है।

पिछले साल खुले इस रेस्टोरेंट में फ्री का खाना खाने के लिए बस आपको 'इंस्टाग्राम पर फोटो डालना होगी। यह रेस्टोरेंट एक जापानी रेस्टोरेंट है। इस रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहले आपको एक प्लेट खाना ऑर्डर करना पड़ेगा। खाना ऑर्डर करने के बाद रेस्टोरेंट की एक तस्वीर #Thisisnotasushibar हैशटैग के साथ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करनी होगी। मगर इसमें एक ध्यान रखने वाली बात ये है कि, इंस्टाग्राम पर आपके कितने फॉलोवर्स हैं, उसी के आधार पर रेस्टोरेंट आपको अगली डिश मुफ्त में देगा।

अगर आपके 1000 से 5000 के बीच फॉलोवर्स हैं तो आपको एक प्लेट सुशी या साशिमी मुफ्त में मिलेगा। वहीं अगर आपके 5000 से 10,000 फॉलोवर्स हैं तो दो प्लेट खाना फ्री मिलेगा। जबकि 50 हजार फॉलोवर्स हैं तो चार प्लेट और अगर एक लाख फॉलोवर्स हैं तो आप आठ प्लेट खाना फ्री में खा सकते हैं।

कमेंट करें
DwIK4