दैनिक भास्कर हिंदी: ये डॉक्टर 'Nude'होकर करती हैं मरीजों का इलाज, एक बार की फीस है 7 हजार

August 4th, 2017

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। क्या आपने कभी इस बारे में सोचा है कि कोई डॉक्टर अपने मरीजों से Nude होकर मिलता हो और उसका इलाज करता हो। इतना ही नहीं Nude होकर इलाज करने से वो मरीज भी ठीक हो जाता हो। आपको ये सब किसी फिल्म की कहानी ही लगेगी। लेकिन ये पूरी तरह से सच है। ये डॉक्टर सोशल  मीडिया पर बहुत फेमस भी है। इस डॉक्टर का नाम है-साराह व्हाइट और ये न्यूयॉर्क की रहने वाली हैं। साराह अपने मरीजों से पूरी Nude होकर ही मिलती है और उनका इलाज भी वो Nude होकर ही करती हैं। 

साइकायट्रिक्स हैं साराह

24 साल की साराह एक साइकायट्रिक्स हैं। वो उन पुरुषों का इलाज करती हैं, जो मेंटली अनुरुप से परेशान रहते हैं और सारा दिन सेक्स के बारे में सोचते रहते हैं। साराह का मानना है कि न्यूड होकर इलाज करने से मरीजों की कुंठा बाहर आती है और जो पुरुष सेक्स के बारे में सोचते रहते हैं और अपनी सेक्शुअल डिज़ायर को छुपा कर रखते हैं, वो भी बाहर आ जाती है। ऐसा करने पर वो मरीज पहले की तरह नॉर्मल हो जाता है और उसके मन में गंदे ख्याल नहीं आते। 

'नेकेड थैरेपी' का करती है इस्तेमाल

साराह के मुताबिक वो ग्रेट डॉक्टर फ्रॉयड की 'नेकेड थैरेपी' के अनुरुप इलाज करती है। इस थैरेपी से पुरुषों की यौन कुंठा बाहर आ जाती है। लेकिन साराह ये इलाज केवल ऑनलाइन ही करती है। साराह वेबकैम के जरिए अपने मरीजों से मिलती है, उनसे बात करती हैं और इलाज करती हैं। 

7 हजार तक लेती है फीस

साराह अपनी 'नेकेड थैरेपी' के लिए एक बार के लिए 7 हजार रुपए तक की फीस लेती है। साराह की इस थैरेपी में वो पहले पीड़ित पुरुषों से वेबकैम के जरिए बात करती हैं और उनसे अच्छे रिलेशन बनाती हैं। इसके बाद उस पुरुष की सेक्शुअल डिज़ायर जानने की कोशिश करती हैं। साराह न्यूड होकर इसलिए ट्रीटमेंट करती हैं, ताकि वो मरीज उनसे खुलकर बात कर सके और खुलकर अपनी सेक्शुअल डिजायर को बता सके। 

खबरें और भी हैं...