बचके ! झूठ बोले जो उसे काट खाएगा ये बिछुआ, सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO

बचके ! झूठ बोले जो उसे काट खाएगा ये बिछुआ, सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-17 06:07 GMT
बचके ! झूठ बोले जो उसे काट खाएगा ये बिछुआ, सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहते हैं कि झूठ नहीं बोलना चाहिए, ऐसा करने से आप पाप के भागीदार हो जाते हैं। इस झूठ बोलने पर न जाने कितने ही सॉन्गस बने हैं मसलन "झूठ बोले कौआ काटे..काले कौवे से डरियो" और सनी देओल की फिल्म The Hero के फेमस सॉन्ग "दिल में है प्यार तेरा होठों पे गितवा... झूठ बोले तो उसे काट खाए बिच्छुआ"। ये सभी आज भी सबके मुंह पर कभी न कभी आ ही जाते हैं। इस सॉन्ग पर प्रीति जिंटा का डांस भी सबको खूब पसंद आया था। ऐसे में इतने सालों बाद भी लोगों में इस गाने को लेकर कितना क्रेज है ये दिखाता एक वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

ये भी पढ़ें - 8 साल की बाहुबली : भाई को बचाने गाय से भिड़ी ये लड़की, देखें Video

इस वीडियो में एक व्यक्ति जो कि पहनावे से सरदार लग रहा है वो पूरे एक्सप्रेशन्स के साथ बिच्छुआ सॉन्ग पर कमर मटका रहा है। हुनर की बात करें तो वाकई अच्छा डांस किया है ,पर इस आदमी का ये डांस उसके एक्सप्रेशन्स की वजह से काफी फनी लग रहा जिसे देखकर लोगों के चेहरे पर अनायास ही मुस्कान आ रही है। वैसे ये बात पक्की है इस अमेजिंग डांस को देखकर आप भी अपनी मुस्कान को छुपा नहीं पाएंगे।

ये भी पढ़ें- दूल्हे को शादी के तोहफे में मिला लंगूर, पुलिस ने मामला किया दर्ज

सफेद कुर्ता-पेजामा और मजेदार स्टेप्स

वीडियो में डांस कर रहा सरदार बेहद ही खुश होकर डांस करता नजर आ रहा है और उसकी कातिल अदाएं तो देखिए वो न सिर्फ डांस कर रहा है बल्कि सॉन्ग के लिरिक्स पर शानदार एक्सप्रेशन्स भी दे रहा है। आपको बता दें ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और लोगों को ये इस कदर पसंद आया कि इस वीडियो 7 दिन में 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

Similar News