comScore
Dainik Bhaskar Hindi

8 साल की बाहुबली : भाई को बचाने गाय से भिड़ी ये लड़की, देखें Video

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 16th, 2018 20:44 IST

6.6k
0
0

डिजिटल डेस्क। अपने छोटे भाई को बचाने के लिए की महज 8 साल की बहन हमलावर गाय से भीड़ गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले का है। यहां एक गाय अचानक से लड़की और उसके छोटे भाई पर हमला कर देती है। वह इस हमले से घबराती नहीं है। अपने भाई को बचाने में कामयाब होती है।

Image result for Karnataka Brave girl : Saves Brother From Raging Cow

उत्तर कन्नड़ जिले का है वीडियो 

ये वीडियो कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले का बताया जा रहा है और ये घटना 13 फरवरी की है। बच्ची का नाम आरती  है, जो 8 साल है। आरती अपने चार साल के छोटे भाई के साथ घर के सामने खेल रही थी। तब ये घटना घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो जाती है। वीडियो देखकर साफ पता चलता है कि अगर लड़की ने वक्त रहते सही कदम नहीं उठाया होता तो कुछ अप्रिय भी हो सकता था। वह कोशिश करती है कि अगर गाय सींग मारती भी है तो चोट उसे आए, छोटे भाई को नहीं। हालात और बिगड़ते, इससे पहले एक शख्स घर से बाहर निकलता है और वह गाय को वहां से भगा देता है।

आरती की सोशल मीडिया पर तारीफ

8 साल की आरती ने इतने कम वक्त में जो अक्लमंदी दिखाई, उसकी वजह से उसका भाई गंभीर रूप से घायल होने से बच गया। वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download