Eco Sport का फेसलिफ्ट वर्जन जल्द, दमदार हैं फीचर

Eco Sport का फेसलिफ्ट वर्जन जल्द, दमदार हैं फीचर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-18 14:21 GMT
Eco Sport का फेसलिफ्ट वर्जन जल्द, दमदार हैं फीचर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जानी-मानी अमेरिकी कार कंपनी अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी कार Eco sport के नए वर्जन फेसलिफ्ट को लांच करने जा रही है। लांच के पहले ही इस कार के फीचर और लुक का खुलासा हो चुका है। पुरानी Eco sport की तुलना में इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर में काफी बदलाव किया है। जिससे यह कार अब और भी आरामदायक और स्टाइलिस हो गई है। 

 Eco Sport का फेसलिफ्ट वर्जन की कीमत 7.5 लाख रुपए से 11 लाख रुपए के बीच होने की खबर है। इस कीमत यह कार अपनी श्रेणी में सभी कारों को टक्कर देगी। कार में मूनप्रूफ लगा हुआ है, जो आपको प्रकृति के टच में रखेगा यानी आप इसे खोलकर हवा और धूप का आनंद ले पाएंगे। कार में लेदर सिटिंग से इसे आरामदायक बनाया गया है। कार में सामान रखने के लिए एक बड़ी फ्लेट डिक्की है। जिसमें आप अपना पूरा सामान आसानी से रख सकते हैं।

बेहतरीन डैशबोर्ड, आरामदायक सीट्स, ज्यादा स्पेस से कार के इंटीरियर को स्टाइलस लुक दिया है। कार में 8 इंच का स्मार्ट एलईडी है जिसमें कॉलिंग, मेसेज, यूट्यूब और म्यूजिक प्लेयर जैसे सभी जरुरी फीचर है। कार में ऑटो, ऑन-ऑफ फीचर है जिससे कार का इंजन कार के न चलने पर अपने आप ही बंद हो जाता है, जिससे फ्यूल की बचत होगी। कार में नया हेडलैंप, हेक्सागोनल ग्रिल, रिडिजाइन फ्रंट बंपर और फॉग लैंप दिए गए हैं। कार के एलॉय व्हील को नए डिजाइन में दिया गया है। सेंट्रल कंट्रोल को नया लेआउट दिया गया है। कार में 120 एचपी की पावर जेनरेट करने वाला 1.5 लीटर डीजल और 1.0 लीटर इकोबूस्ट पेट्रोल इंजन तो रहेगा ही, इसके अलावा 1.5 लीटर का तीन सिलिंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा। 

इन मॉडल्स से है टक्कर 

eco sport के इस मॉडल की टक्कर अन्य एसयूवी जैसे क्रेटा, महिंद्रा की kuv, टाटा nexa, s cross, जैसे कई मॉडल्स से हैं और यह कार इन कारों के एक विकल्प के रूप में देखी जा रही है।

Similar News