Hyundai ने नई एमपीवी Staria को फ्यूचरिस्टिक लुक के साथ किया पेश, जानें इसकी खूबियां

Hyundai ने नई एमपीवी Staria को फ्यूचरिस्टिक लुक के साथ किया पेश, जानें इसकी खूबियां

Manmohan Prajapati
Update: 2021-04-13 07:53 GMT
Hyundai ने नई एमपीवी Staria को फ्यूचरिस्टिक लुक के साथ किया पेश, जानें इसकी खूबियां
हाईलाइट
  • 2.2- लीटर का टर्बो-डीजल इंजन मिलेगा
  • कई सारे शानदार और लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे
  • कोरियन आर्किटेक्चर पर तैयार किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी Hyundai (ह्यूंदै) ने अपकमिंग प्रीमियम MPV Staria (स्टारिआ) को अनवील कर दिया है। यह एक मल्टी-पर्पज व्हीकल है, अधिक स्पेस के साथ शानदार फीचर्स से लैस है। इसे फ्यूचरिस्टिक लुक दिया गया है, जिससे यह देखने में भारत में मिलने वाली किसी भी अन्य एमपीवी से अलग नजर आती है। 

Hyundai ने Staria को कोरियन आर्किटेक्चर पर तैयार किया है जिसे हनोक के नाम से जाना जाता है। इसकी लम्बाई 5,253 mm, चौड़ाई 1,997 mm और ऊंचाई 1,990 mm है। जबकि व्हीलबेस 3,273 mm का है। आइए जानते हैं इसकी खूबियों के बारे में...


अगर बात करें इस कार के इंटीरियर की तो इसमें 10.25-इंच की मल्टी-मीडिया स्क्रीन दी गई है। साथ ही टचस्क्रीन कंट्रोल पैनल भी दिया गया है, जो कि कार के अहम फीचर्स को को कंट्रोल करने के काम आता है। इस कार में पुश-बटन ट्रांसमिशन सेलेक्टर भी दिया गया है।
Hyundai Staria को 11, 9 और 7 सीट ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा दो सीट वाला एक कमर्शियल वर्जन भी ग्राहकों के सामने पेश किया जाएगा। 7-सीटर की मिड-रो रिक्लाइन की जा सकेगी जो एक पुश बटन से किया जाएगा। वहीं 9-सीटर की सेकंड-रो को आसानी से डिग्री में घुमाया जा सकता है।
Hyundai Staria में 2.2- लीटर का टर्बो-डीजल इंजन मिलेगा जो 177 hp की पावर और 431 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। यह 6 स्पीड मैनुअल और 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगा। इसके साथ ही 3.5-लीटर का V6 पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 272 hp की मैक्सिमम पावर और 331 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News