VIDEO : Ferrari के उड़े परखच्चे, बिजनेसमैन की मौत

VIDEO : Ferrari के उड़े परखच्चे, बिजनेसमैन की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-04 07:27 GMT
VIDEO : Ferrari के उड़े परखच्चे, बिजनेसमैन की मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के हावड़ा से गुजरे नेशनल हाइवे 6 पर 150 किलोमीटर से भी ज्यादा की रफ्तार पर दौड़ रही फरारी कार बेकाबू होकर ब्रिज की दीवार से टकरा गई। हादसे में एक बिजनेसमैन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि फरारी जैसी मजबूत कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह से तबाह हो गया।

हादसा पाकुड़िया ब्रिज पर रविवार सुबह 10 बजे के करीब हुआ। हादसे में मारे गए बिजनेसमैन का नाम शिवाजी राय है जो खुद ही कार ड्राइव कर रहे थे। वहीं पैसेंजर सीट पर आसना सुराना नाम की युवती बैठी हुई थीं। घायल आसना को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है। आसना बारहवीं की छात्रा हैं। लोगों का कहना है कि रेसिंग करने की कोशिश में गाड़ी बेकाबू होकर पाकुड़िया ब्रिज की दीवार से टकरा गयी। हादसे के बाद पुलिस को खबर दी गई। दुर्घटनाग्रस्त कार से दोनों को बाहर निकालने में करीब आधे घंटे से अधिक समय लगा। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने शिवाजी को मृत घोषित कर दिया।

150 की रफ्तार पर थी फरारी

बताया जा रहा है कि हर रविवार को शिवाजी अपने साथियों के साथ गाड़ी लेकर सैर पर निकलते थे।  इस रविवार को भी दोस्तों के साथ न्यू अलीपुर से निकले थे। दोस्त अलग-अलग गाड़ियों में थे। शिवाजी फरारी चला रहे थे। आसना सुराना बगल की सीट पर बैठी थीं। बताया जा रहा है कि शिवाजी के बाकी साथी दूसरी चार गाड़ियों में थे। सेकेंड हुगली ब्रिज होते हुए सभी नाश्ता करने डानकुनी पहुंचे। वहां से कोलकाता लौटने के दौरान बाकी गाड़ियां फरारी से आगे निकल गयीं। बताया जा रहा है कि ब्रिज से किस रास्ते जाना है, यही समझने में शिवाजी से चूक हो गयी। उनकी गाड़ी की रफ्तार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे से भी ज्यादा थी। इसी दौरान वह गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सके, जिससे फरारी ब्रिज की दीवार से जा टकरायी। फरारी में लगे एयर बैग से भी कुछ खास बचाव नहीं हो सका। हर रविवार को नेशनल हाइवे पर रेसिंग होती है। इसमें कई कार व बाइकें शामिल होती हैं। रेसिंग के दौरान ही फरारी दीवार से टकरा गयी। हादसा बहुत भयावह था। स्थानीय लोग आैर पुलिस की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया।

Similar News