Datsun redi-GO में जुड़े ये नए फीचर्स, बढ़ी कीमत

Datsun redi-GO में जुड़े ये नए फीचर्स, बढ़ी कीमत

Manmohan Prajapati
Update: 2019-03-22 03:03 GMT
Datsun redi-GO में जुड़े ये नए फीचर्स, बढ़ी कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी ऑटो कंपनी Nissan के मालिकाना हक वाली Datsun ने अपनी एंट्री लेवल हैचबैक कार redi-GO में नए फीचर्स को शामिल किया है। नए मॉडल में सेफ्टी और कन्वीनियेंस फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसी के साथ अपडेटेड redi-GO की कीमत में भी इजाफा हो गया है। यह कार पुराने मॉडल से करीब 7000 रुपए है, जिसकी कीमत 2.68 लाख रुपए (एक्स शोरूम इंडिया) है। हालांकि 2019 Datsun redi-GO में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं हुआ है।

ये फीचर्स जुड़े
2019 Datsun redi-GO में के सभी वेरिएंट में ABS दे दिया गया है। वहीं इसके टॉप वेरियंट्स में ड्राइवर साइड एयरबैग भी दिया गया है। माना जा रहा है कि इस कार में जल्द ही ड्राइवर साइड एयरबैग सभी वेरियंट में दे दिया जाएगा। वहीं, फीचर्स के तौर पर सीटबेल्ट रिमाइंडर, हाई-स्पीड वार्निंग और रियर पार्किंग सेंसर्स भी दिए जाएंगे। नई  Datsun redi-GO के T, T(O) और S वेरियंट में रिमोट लॉक के साथ सेंट्रल लॉकिंग फीचर दिया गया है। कार के A वेरियंट में पावर स्टीयिरंग की सुविधा शामिल की गई है। 

इंजन
इस कार में मैकेनिकली तौर पर कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह कार पहले की तरह दो इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसमें एक 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन है, यह इंजन 53 bhp का पावर और 72 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है। 

वहीं दूसरा 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन है, यह इंजन 67 bhp का पावर और 91 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैन्युअल के अलावा 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया गया है। बता दें कि अब तक Renault Kwid इस सेगमेंट में अकेला ऐसा मॉडल था जिसमें ABS स्टैंडर्ड दिया गया है। अपडेट के साथ रेडी-गो इस सेगमेंट की दूसरी कार बन गई है। दोनों कारें समान CMF-A प्लेटफॉर्म पर बनाई गई हैं 

Similar News