ये हैं सितम्बर की Top-5 सेलिंग cars, जानें कौन सी कार है No - 1

ये हैं सितम्बर की Top-5 सेलिंग cars, जानें कौन सी कार है No - 1

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-21 17:24 GMT
ये हैं सितम्बर की Top-5 सेलिंग cars, जानें कौन सी कार है No - 1

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। भारतीय बाजार में फेस्टिव सीजन का धमाल चलता है। बाजार के हर सेक्टर को इस महीने में बिक्री का इंतजार रहता है। सितंबर में कार बाजार में भी उत्साह नजर आया। इस महीने में कारों की बिक्री के मामले में मारुती सुजुकी ने सबको पछाड़ दिया। मारुती कार की बादशाहत का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि सितंबर में Top-10 सेलिंग कार में 6 कार तो अकेले इसी कंपनी की हैं। हम आपको Top- 5 कार के बारे में बता रहे हैं।

सितंबर महीने में Top-5 सेलिंग कार

सुजुकी डिजायर

मारुती सुजुकी की डिजायर ने कार बाजार में धमाका मचा रखा है। इस महीने में सबसे ज्यादा बिक्री इसी कार की रिकॉर्ड की गई है। सितंबर में डिजायर को सभी कारों की तुलना में सबसे ज्यादा ग्राहक मिले। इस कार की 34,305 यूनिट्स की बिक्री हुई।
 
सुजुकी अल्टो 800 

मारुती की यह कार लगातार अच्छी बिक्री के मामले में रेस में बनी हुई और इस माह इस कार की 23,830 यूनिट्स की बिक्री हुई। इस कार को मीडियम फैमिली की पसंद माना जाता है। इस कार की शुरूआती कीमत 2.5 lakhs है।

सुजुकी बलेनो 

बिक्री के मामले में तीसरा नंबर सुजुकी बलेनो का आता है इस माह में 16,238 कारों की बिक्री रिकॉर्ड की गई स्टाइलिश बलेनो अभी भी अपनी श्रेणी की कारों को टक्कर दे रही है

सुजुकी ब्रेज्ज़ा

मारुती की ब्रेज्ज़ा कार सितंबर में 14,649 यूनिट्स की बिक्री के साथ Top-10 सेलिंग कार के मामले में चौथे नंबर पर है। विटारा ब्रेज़्ज़ा कार की कीमत एक्स शोरूम कीमत 7.30 lakhs है।

मारुति की वैगनआर 

मारुती की Top-10 सेलिंग कार के मामले में 5वे नंबर पर वैगनआर है इस कार की कीमत शुरूआती कीमत 4 lakhs रुपए है और इस माह इस कार की 14,099 यूनिट्स की बिक्री हुई

Similar News