नये भेष में आई Toyota Etios Liva डुअल टोन वेरिएंट

नये भेष में आई Toyota Etios Liva डुअल टोन वेरिएंट

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-07 05:03 GMT
नये भेष में आई Toyota Etios Liva डुअल टोन वेरिएंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोयोटा ने इंडिया में नए इन्फर्नो कलर के साथ इटिऑस लिवा डुअल टोन वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। टोयोटा इटिऑस लिवा डुअल टोन वर्मिलियन रैड और सुपर व्हाइट कलर को अब कलर कॉम्बिनेशन के लिए इस्तेमाल किया गया है। वहीं कार के लॉन्च के समय उपलब्ध कराया गया अल्ट्रामरीन ब्लू डुअल टोन कलर अब कार के साथ नहीं दिया जाएगा। देश और दुनिया में कार मेकर्स में अब ऑरेज कलर और कलर कॉम्बिनेशन का चलन आ गया है, जिसे टोयोटा भी फॉलो कर रहा है। कंपनी ने नई इटिऑस लिवा को डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन में उपलब्ध कराया है। यह कार 4 वेरिएंटस V, X, VD और VDX में उपलब्ध है। बता दें कि दिल्ली में नई इटिऑस लिवा डुअल टोन वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 5.85 लाख रुपये से शरु होकर 7.44 लाख रुपये तक जाती है।

 

 

टोयोटा ने नई इटिऑस लिवा डुअल टोन में नए ऑरेज कलर के अलावा कोई और बदलाव नहीं किया है। कार में ब्लैक टॉप दिया गया है। साथ ही कार की ग्रिल, बंपर , OVRM और रियर स्पॉइलर को ब्लैक शेड दिया गया है। कार में पुराने मॉडल के समान 10-स्पोक वाले डायमंड कट अलॉय व्हील्स, अगले बंपर में कार्बन फाइबर स्टालिंग और अगले फॉग लैंप्स के लिए क्रोम बेजल्स का इस्तेमाल किया गया है। टोयोटा ने नई लिवा डुअल टोन में स्पोर्टी स्टाइल का पिछला बंपर और इलेक्ट्रिक OVRM के साथ इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल दिया है। इंटीरियर की बात करें तो कंपनी ने कार में इंटीरियर में कोई बदलाव नहीं किया है।

 

 

टोयोटा इटिऑस लिवा डुअल टोन वेरिएंट के साथ स्टीयरिंग में लगे ऑडियो कंट्रोल, कूल्ड ग्लव बॉक्स और 251-लीटर का बूट स्पेस दिया है। सेफ्टी की बात करें तो अपडेटेड कार में डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, कीलेस एंट्री, आईसोफिक्स चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने नई लिवा के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है कार में पुरानी जनरेशन वाला है 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.4 लीटर डीजल इंजन है। लिवा का पेट्रोल इंजन 79 BHP पावर और 104 NM टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने कार में दिए दोनों इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है।

Similar News