टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भारत में सेडान यारिस कार का उत्पादन किया बंद

ऑटोमोबाइल टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भारत में सेडान यारिस कार का उत्पादन किया बंद

IANS News
Update: 2021-09-27 10:31 GMT
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भारत में सेडान यारिस कार का उत्पादन किया बंद
हाईलाइट
  • यह कदम टोयोटा की उत्पाद रणनीति का एक हिस्सा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल निर्माता टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने सोमवार को घोषणा की है कि भारत में हाई-एंड सिडान यारिस कार का उत्पादन बंद करेगा। कंपनी के मुताबिक यह कदम उत्पाद रणनीति का हिस्सा है।कंपनी ने एक स्टेटमैन में कहा, यह कदम टोयोटा की उत्पाद रणनीति का एक हिस्सा है, जो ग्राहकों की लगातार विकसित होने वाली जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्नत तकनीकों और उत्पाद की पेशकश के माध्यम से जारी है।

हम ऐसे ग्राहकों को अन्य मौजूदा पेशकशों के साथ सेवा देना जारी रखना चाहते हैं और आने वाले नए साल 2022 में नए टोयोटा मॉडल लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। इसके अलावा, टोयोटा ने कहा कि वह देश भर में डीलर सर्विस आउटलेट के माध्यम से यारिस के सभी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करना जारी रखेगी।

ऑटोमोबाइल प्रमुख ने कहा, वह इस बंद मॉडल पर कम से कम अगले 10 वर्षों के लिए वास्तविक स्पेयर पार्ट्स प्रदान करेगा। पिछले दो दशकों में, हम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए विश्व स्तरीय उत्पादों को लाने के लिए अपनी विनिर्माण क्षमताओं का उपयोग कर रहे हैं।

इस प्रयास के एक हिस्से के रूप में, हम ग्राहकों की बढ़ती पसंद को पूरा करने और एक हरित गतिशीलता को सक्षम करने के लिए अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को ताजा करने के लिए क्लीनर प्रौद्योगिकियों में अपने नेतृत्व और विशाल विशेषज्ञता का लाभ उठाना जारी रखेंगे।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News