विद्या बालन ने क्यों चुना इंदिरा गांधी का ​किरदार, बताई वजह

विद्या बालन ने क्यों चुना इंदिरा गांधी का ​किरदार, बताई वजह

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-29 05:10 GMT
विद्या बालन ने क्यों चुना इंदिरा गांधी का ​किरदार, बताई वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म "मिशन मंगल" बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में कामयाब रही। इस फिल्म के हिट होने के बाद विद्या की झोली में इस समय कई प्रोजेक्ट हैं। जल्द ही वे इंदिया गांधी की बायोपिक में अहम भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं। बता दें यह एक वेब सीरीज होगी, जिसमें विद्या, इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। 

हालही में विद्या बालन ने अपने इस किरदार को लेकर बात की। विद्या ने बताया कि उन्होंने इंदिरा गांधी का रोल क्यों चुना? विद्या ने बताया कि "जब भी मैं पावरफुल महिलाओं के बारे में सोचती हूं तो मेरे जहन में इंदिरा गांधी का नाम सबसे पहले आता है। मैं पार्टी पॉलिटिक्स में विश्वास नहीं करती और मेरा किसी भी पॉलिटिकल पार्टी से कोई संबंध नहीं है। ये वेब सीरीज़ किसी पॉलिटिकल पार्टी के बारे में नहीं बल्कि एक इंसान के बारे में है।"

एक्ट्रेस ने बताया कि "इस सीरीज की शूटिंग में थोड़ा समय लगेगा क्योंकि ये एक वेबसीरीज़ है और इसे तैयार करने में काफी चीज़ों पर काम करना बाकी है, तो हो सकता है कि इस सीरीज़ की शूटिंग में साल भी लग सकते हैं।" विद्या ने यह बात मिनी वैद्य की बुक लॉन्च के दौरान मीडिया से कही।

इसके अलावा विद्या जल्द ही अगले प्रोजेक्ट में शंकुतला देवी का किरदार निभाते हुए भी नज़र आएंगी। शंकुतला देवी एक विख्यात गणितज्ञा है। इस फिल्म में काम करने के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि "साइंस से मैथ्स तक के इस सफर ने मेरे सपने को साकार किया है। कई दक्षिण भारतीय स्टूडेंट साइंस और मैथ्स सब्जेक्ट लेते हैं और मुझे उम्मीद है कि मेरे घरवाले अब काफी संतुष्ट होंगे क्योंकि मैं एक ही साल में दो अलग-अलग दुनिया को जीने में कामयाब रही हूं।"

Tags:    

Similar News