FIRST LOOK: फिल्म 83 से दीपिका का लुक आया सामने, छोटे बालों में आईं नजर

FIRST LOOK: फिल्म 83 से दीपिका का लुक आया सामने, छोटे बालों में आईं नजर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-19 12:20 GMT
FIRST LOOK: फिल्म 83 से दीपिका का लुक आया सामने, छोटे बालों में आईं नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म "83" से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नि रूमी देव के किरदार में नजर आ रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर इसका फर्स्ट लुक शेयर किया है। दीपिका पादुकोण शॉर्ट हेयर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।  इस तस्वीर में वो कपिल देव बने रणवीर सिंह के हाथों में हाथ डाले खड़ी हैं।

इस फर्स्ट लुक में दीपिका ब्लैक रंग की हाई नेक के साथ बेज कलर की स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। फिल्म की तस्वीरों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों को ही पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है। फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण का कहना है- “खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है।""

 

BOLLYWOOD: बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्मों का बदला रिलीज डेट, जानें नई तारीख

नहीं चाहता था कि फिल्म बनें- कपिल देव
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का कहना है- शुरुआत में मैं नहीं चाहता था कि मुझपर कोई फिल्म बने। उन्होंने बताया ""जब मुझसे पहली बार इस फिल्म को बनाने के लिए पूछा गया मेरा सबसे पहला जवाब  था "नहीं"। मुझे नहीं लग रहा था ऐसी कोई फिल्मी बनानी चाहिए। हालांकि, जब फिल्म निर्माता कबीर सिंह ने पूरी कहानी की चर्चा की तब मुझे अपने पुराने लम्हें याद आ गए फिर मैंने बिना कुछ सोचे हां कर दिया।""

VIDEO VIRAL: फिल्मफेयर में आयुष्मान संग रणवीर की मस्ती, जमकर किया भांगड़ा

फिल्म इस दिन होगी रिलीज
ये फिल्म 1983 विश्व कप के फाइनल में वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारत की शानदार जीत की कहानी पर आधारित है। इसमें रणवीर, कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, दीपिका कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म "83" में ताहिर राज भसीन, एमी विर्क, हार्डी संधु और चिराग पटेल भी हैं। कुछ समय पहले इसकी पहली झलक दिखी थी जिसे काफी पसंद किया गया था। फिल्म इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News