• Dainik Bhaskar Hindi
  • Bollywood
  • release date of three big Bollywood films angregi medium gunjan saxena and ruhi afza films release date ilms release date have massive changes

दैनिक भास्कर हिंदी: BOLLYWOOD: बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्मों का बदला रिलीज डेट, जानें नई तारीख

February 18th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिछले कुछ समय में फिल्मों के डेट्स क्लैश की कई खबरें सामने आती रही हैं। अब एक बार फिर दो बड़ी फिल्में टकराने वाली थीं, लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने अपनी फिल्मों की डेट्स को एक्सचेंज करने का फैसला किया है। ये तीन बड़ी फिल्में इरफान खान की फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" और जाह्नवी कपूर की फिल्म "गुंजन सक्सेना" और "रूही आफ्जा" है।

अंग्रेजी मीडियम, गुंजन सक्सेना और रुही आफ्जा की रिलीज डेट में हुआ बदलाव
करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, फ्रेंडशिप्स इंडस्ट्री में काफी दुर्लभ होती है, लेकिन जब वो होती हैं तो एक दूसरे को बेहतर बनाने का काम करती हैं। दिनेश और मैंने अपनी फिल्म की डेट्स एक्सचेंज करने का फैसला किया है। अंग्रेजी मीडियम अब एक हफ्ता पहले रिलीज होगी। यानि 13 मार्च को गुंजन सक्सेना की रिलीज डेट पर ये फिल्म रिलीज होगी। वही गुंजन सक्सेना ने फिल्म रुही आफ्जा की रिलीज डेट ले ली है। और अब ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी।

VIDEO VIRAL: वैलेंटाइन डे पर निक ने आंख मारे पर किया जबरदस्त डांस, प्रियंका ने दिया साथ

नई तारीखों के अनुसार, इरफान खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" 20 मार्च की जगह 13 मार्च को रिलीज होगी। वहीं कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना के जीवन पर बन रही फिल्म "गुंजन सक्सेना" अब 13 मार्च की जगह "रूही आफ्जा" की डेट यानि 24 अप्रैल को रिलीज होगी। साथ ही जाह्नवी की एक और फिल्म रूही आफ्जा 5 जून को रिलीज की जाएगी।

VIEWS: फिल्म बाघी-3 का नया गाना रिलीज, 72 घंटे में 26 मिलियन लोगों ने देखा

पहले भी फिल्मों के रिलीज डेट में हुआ क्लैश
कुछ समय पहले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की बच्चन पांडे की रिलीज डेट क्लैश हुई थी। और ये दोनों फिल्में इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही थी, लेकिन आमिर से बातचीत के बाद अक्षय ने इस फिल्म की रिलीज डेट को खिसका लिया था। 

खबरें और भी हैं...