दैनिक भास्कर हिंदी: VIEWS: फिल्म बाघी-3 का नया गाना रिलीज, 72 घंटे में 26 मिलियन लोगों ने देखा

February 15th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म बागी-3 काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म का 'दस बहाने' गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। गाने की लोकप्रियता का आलम ये है कि रिलीज होने के महज 72 घंटे के भीतर ही इस गाने को देखने वालों का आंकड़ा 26 मिलियन के पार पहुंच गया है। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

'बागी 3' का पहला गाना 12 फरवरी को रिलीज हुआ था। रिलीज होने के बाद ही इस गाने को सिने प्रेमियों का जबरदस्त रिस्पॉस देखने को मिला था। इस गाने में टाइगर श्राॉफ का जबरदस्त एक्शन भी दिखाई दे रहा है। तो वहीं 'दस बहाने' गाना इस फिल्म का मेन गाना माना जा रहा है।  2 मिनट 18 सेकेंड के इस गाने में टाइगर श्रॉफ का फुल टशन दिखाई दे रहा है। इस गाने में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी हैं। श्रद्धा कपूर का जलवा भी इस गाने में देखने लायक है।

BOLLYWOOD: अली संग शादी पर ऋचा ने दिया बड़ा बयान, कहा बच्चों के नाम बता दो

FIRST LOOK: दंगल गर्ल ने मराठी लुक में ढाया कहर, 'सूरज पे मंगल भारी' फिल्म में फातिमा का नया लुक 

गाने की पिक्चराइजेशन, आर्ट, एडिटिंग, साउंड इफेक्ट काफी प्रभावशाली है। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान ने दर्शकों को लुभाने की कोई कसर इस गाने में नहीं छोड़ी है। यही वजह है कि तीन दिन के भीतर ही इस गाने ने लोकप्रियता के सारे रिकाॉर्ड तोड़ दिए है। यह गाना वर्ष 2005 में आई फिल्म 'दस' का है। 15 साल बाद एक बार फिर 'बागी 3' में इस गाने को रिक्रिएट किया गया है जिसे 'दस बहाने 2.0' के नाम से रिलीज किया गया है।

खबरें और भी हैं...