VIDEO VIRAL: बचपन से डांसर हैं जाह्नवी, देखिए ड्रामा क्वीन का मजेदार डांस

VIDEO VIRAL: बचपन से डांसर हैं जाह्नवी, देखिए ड्रामा क्वीन का मजेदार डांस

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-06 12:56 GMT
VIDEO VIRAL: बचपन से डांसर हैं जाह्नवी, देखिए ड्रामा क्वीन का मजेदार डांस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बचपन से ही ड्रामा क्वीन हैं। इस बात का अंदाजा उनके वायरल वीडियो से लगाया जा सकता है। इस वीडियो में जाह्नवी डांस करते नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को खूब लाइक किया जा रहा है। जाह्नवी बचपन से ही काफी नटखट थीं और अपनी बहन के साथ मिलकर खूब शरारतें किया करती थीं। आज जाह्नवी अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। जाह्नवी के बर्थडे पर उनके द्वारा शेयर की गई कुछ पुरानी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में जाह्नवी खुशी के साथ मिलकर डांस करतीं और शरारतें करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो जाह्नवी ने खुशी के बर्थडे पर शेयर किए थे।

"पिया पिया" गाने पर डांस
वायरल वीडियो में जाह्नवी और खुशी "पिया पिया ओ पिया पिया" गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल, ये वीडिया तब का है जब खुशी और जाह्नवी छोटी थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों याद किए हुए डांस मूव्स कर रही हैं और काफी क्यूट लग रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड से जाह्नवी और खुशी के हंसने की आवाज भी साफ सुनी जा सकती है।

BOLLYWOOD: बॉलीवुड में कोरोना का खौफ कायम, दबंग खान ने की राधे की शूटिंग कैंसिल

जाह्नवी ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह खुशी के साथ डांस प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। हालांकि खुशी इसमें राजी नहीं हैं और बार-बार इसके लिए मना कर रही हैं। वीडियो के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा- एक उदाहरण कि किस तरह मेरा पूरा बचपन तुम्हारे द्वारा बुली किए जाते हुए गुजरा है। लेकिन फिर भी मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं।

TROLLS: बिकिनी में दिखा सारा का बोल्ड अंदाज, भाई संग फोटो शेयर करने पर हुईं ट्रोल

Tags:    

Similar News