BOLLYWOOD: बॉलीवुड में कोरोना का खौफ कायम, दबंग खान ने की राधे की शूटिंग कैंसिल

salman khan bollywood actor salman khan film radhe shoot cancel Fear of corona virus in bollywood
BOLLYWOOD: बॉलीवुड में कोरोना का खौफ कायम, दबंग खान ने की राधे की शूटिंग कैंसिल
BOLLYWOOD: बॉलीवुड में कोरोना का खौफ कायम, दबंग खान ने की राधे की शूटिंग कैंसिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुनिया भर में कोरोना का कहर जारी है। हर तरफ इस वायरस का डर देखा जा रहा है। अब तक जहां 3 हजार से ज्यादा लोगों की इस वायरस की चपेट में आने से मौत हो चुकी है वहीं, गुरुवार 5 मार्च तक मिले आंकड़ों के मुताबिक 89 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित है। अब इस वायरस का डर बॉलीवुड में भी साफ तौर पर देखा जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्म की शूटिंग कैंसिल करने को मजबूर हैं। इसी लिस्ट में अब बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान भी शामिल हो गए हैं। सलमान ने भी इस वायरस के आगे हाथ जोड़ लिए हैं और अपनी फिल्म राधे की शूटिंग कैंसिल कर दी है।

देशभर में कोरोना वायरस की वजह से सभी खौफ में हैं। इस खतरनाक वायरस के असर से फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। कई स्टार्स ने अपने विजिट कैंसिल किए हैं। कई जगह थियेटर्स बंद कर दिए गए हैं। फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशनल एक्टिविटीज कैंसिल हुई हैं। कोरोना के डर से सलमान खान ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की थाईलैंड शूटिंग कैंसिल कर दी है।

TWEET: कोरोना पर फिल्ममेकर का ट्वीट, कहा- मौत भी मेड इन चाइना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान को फिल्म राधे के लिए थाईलैंड में शूट करना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म राधे की शूटिंग रोक दी गई है। सलमान खान और फिल्म की टीम ने विदेश में शूट करने का रिस्क नहीं लिया। अब थाईलैंड में शूट होने वाले सीक्वेंस की शूटिंग मुंबई में की जाएगी। हालांकि थाईलैंड शूटिंग कैंसिल होने को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

सलमान ने जोड़े हाथ
इससे पहले सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर कर कोरोना वायरस से बचने के टिप्स दिए थे। इस फोटो में सलमान खान जिम में बैठे हुए हैं। शर्टलेस अंदाज में बैठे सलमान खान हाथ जोड़कर नमस्कार कर रहे हैं। सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- नमस्कार, हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है। जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो।

TRAILER: "संदीप और पिंकी फरार" का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस से भरपूर है परिणीति और अर्जुन की फिल्म

बता दें, इससे पहले एक्टर अनुपम खेर ने भी फैंस को कोरोना से बचने के लिए नमस्ते करने की सलाह दी थी। दूसरी तरफ फिल्म राधे की बात करें तो इसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। मूवी में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Created On :   5 March 2020 12:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story