comScore

TWEET: कोरोना पर फिल्ममेकर का ट्वीट, कहा- मौत भी मेड इन चाइना

TWEET: कोरोना पर फिल्ममेकर का ट्वीट, कहा- मौत भी मेड इन चाइना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुनिया भर में कोराना वायरस का कहर जारी है। दुनिया भर में अबतक हजारों लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है। जबकि कई हजार लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। भारत में भी इस वायरस ने दस्तक दे दी है। जिससे बॉलीवुड में वायरस का डर देखा जा रहा है। वहीं, अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी इस वायरस को लेकर मजेदार अंदाज में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- मैनें कभी सोचा नहीं था कि मौत भी मेड इन चाइना होगी। सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट को खूब शेयर किया जा रहा है। 

B’DAY SPL: बॉलीवुड की आशिकी गर्ल कैसे बनी बाघी, जानें जन्मदिन पर श्रद्धा के जीवन से जुड़ी रोचक बातें

बॉलीवुड सेलेब्स में दिख रहा वायरस का डर
अभिनेता प्रभास भी कोराना से बचाव के लिए मास्क का उपयोग कर रहे हैं। उन्हें हैदराबाद एयरपोर्ट पर मास्क लगाए स्पॉट किया गया। बता दें, प्रभास अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप जा रहे थे। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कोरोना की वजह से अपनी पेरिस की ट्रिप रद्द कर दी। दरअसल, दीपिका को फैशन वीक के लिए पेरिस जाना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते उन्हें अपनी ट्रिप कैंसिल करनी पड़ी। इसकी जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी थी। 

VIDEO VIRAL: जिम में दीपिका का लुंगी डांस, फिटनेस इंस्ट्रक्टर यास्मीन ने शेयर किया वीडियो

सनी लियोनी ने फैंस को किया था नाराज
एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी कोरोना के डर से एक फैन को सेल्फी लेने से रोक दिया था। सनी से जब इस बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था- 'मैं खुद को प्रोटेक्ट कर रही हूं, मेरे तीन बच्चे, मेरे पति, मेरा ड्राइवर मैं इन सभी के कॉन्टैक्ट में रहती हूं।'

कमेंट करें
XekRF