VIDEO VIRAL: जिम में दीपिका का लुंगी डांस, फिटनेस इंस्ट्रक्टर यास्मीन ने शेयर किया वीडियो

deepika padukone viral video deepika padukone gym video deepika padukone dance deepika padukone dance on lungi dance song
VIDEO VIRAL: जिम में दीपिका का लुंगी डांस, फिटनेस इंस्ट्रक्टर यास्मीन ने शेयर किया वीडियो
VIDEO VIRAL: जिम में दीपिका का लुंगी डांस, फिटनेस इंस्ट्रक्टर यास्मीन ने शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। आए दिन जिम से उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वो पसीना बहाते नजर आती हैं। एक बार फिर जिम से उनका वीडियो वायरल हुआ है, हालांकि वो इस वीडियो में एक्सरसाइज की जगह डांस करते नजर आ रही हैं। ये वीडियो सेलेब्रिटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर यास्मीन कराचीवाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

दरअसल, दीपिका सुबह 6 बजे वर्कआउट करने पहुंची। वीडियो में दीपिका के साथ सेलेब्रिटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर यास्मीन कराचीवाला को भी देखा जा सकता है। जहां दीपिका ट्रेनिंग के दौरान रोप के साथ अपनी फिल्म चन्नई एक्सप्रेस के सॉन्ग लुंगी डांस के स्टेप्स करने लगती हैं। वहीं, यास्मीन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- वीकेंड मोटिवेशन। दीपिका पादुकोण एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं जो मेहनत करना और फन करना अच्छी तरह से जानती हैं। यही कारण है कि सुबह 6 बजे के वर्कआउट को भी वे बेहतरीन बना देती हैं।

BOLLYWOOD: फिल्म लाल सिंह चड्डा से आमिर का नया लुक, यूनिफॉर्म और क्लीन शेव में अलग दिखे एक्टर

 

FILM: सिंघम ने की अगली फिल्म की घोषणा, कैथी के हिंदी रीमेक में निभाएंगे लीड रोल

इन फिल्मों में काम कर रही हैं दीपिका
दीपिका के बॉलीवुड प्रोजेक्टस की बात करें तो उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म छपाक ने शानदार कमाई की थी और दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसके अलावा दीपिका फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ काम कर रही हैं। वहीं, दीपिका ने हाल में एक और फिल्म अनाउंस की थी। ये फिल्म हॉलीवुड की दि इंटर्न का हिंदी रीमेक है। 

Created On :   1 March 2020 12:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story