BOLLYWOOD: फिल्म लाल सिंह चड्डा से आमिर का नया लुक, यूनिफॉर्म और क्लीन शेव में अलग दिखे एक्टर

film lal singh chadda amir khan new look viral amir khan clean shave uniformed look viral
BOLLYWOOD: फिल्म लाल सिंह चड्डा से आमिर का नया लुक, यूनिफॉर्म और क्लीन शेव में अलग दिखे एक्टर
BOLLYWOOD: फिल्म लाल सिंह चड्डा से आमिर का नया लुक, यूनिफॉर्म और क्लीन शेव में अलग दिखे एक्टर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir khan) का नया लुक सामने आया है। ये लुक फिल्म लाल सिंह चड्डा (Lal singh chaddha) के सेट से वायरल हुए फोटो में आया है। ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, फिल्म में आमिर के किरदार को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। फिल्म के सेट से कई बार उनके नए-नए लुक के फोटो वायरल हुए हैं। अब इस वायरल फोटो ने फिल्म से जुड़ी एक और कहानी तैयार कर दी है।

क्लीन शेव में नजर आए आमिर
फिल्म लाल सिंह चड्डा के सेट से वायरल हुए फोटो में आमिर क्लीन शेव और यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। इससे पहले आमिर की लंबे बालों वाली फोटो ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

FILM: सिंघम ने की अगली फिल्म की घोषणा, कैथी के हिंदी रीमेक में निभाएंगे लीड रोल

फैंस को पसंद आया फिल्म का पोस्टर
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान हर फिल्म में अपने अभिनय के प्रति डेडिकेशन के लिए जाने जाते हैं। जिसका नताजी है कि उनकी हर फिल्म एक नया रिकॉर्ड कायम करती है। इस बार भी लाल सिंह चड्डा के लिए वो कुछ हटकर करने की कोशिश में हैं। जिसका अंदाजा उस वक्त लगा था जब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

VIDEO VIRAL: जिम में पसीना बहाते नजर आई जाह्नवी, इस फिल्म की कर रही तैयारी

पोस्टर में आमिर के सरदार लुक को काफी पसंद किया गया था और फिल्म को लेकर फैंस के मन में काफी उत्सुकता बढ़ गई थी। बता दें, ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) हैं। आमिर और करीना इससे पहले फिल्म 3-इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों में साथ नजर आए थे।


 

Created On :   29 Feb 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story