VIDEO VIRAL: जिम में पसीना बहाते नजर आई जाह्नवी, इस फिल्म की कर रही तैयारी

gym video jhanvi kapoor gym video viral jhanvi kapoor upcoming movies jhanvi kapoor gym look
VIDEO VIRAL: जिम में पसीना बहाते नजर आई जाह्नवी, इस फिल्म की कर रही तैयारी
VIDEO VIRAL: जिम में पसीना बहाते नजर आई जाह्नवी, इस फिल्म की कर रही तैयारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फिटनेस फ्रीक भी हैं। जिम से उनके वर्कआउट के वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं। जिसे उनके दर्शक खूब पसंद भी करते हैं। अब एक बार फिर जाह्नवी का एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने कंधों पर हैवीवेट लेकर स्क्वॉट्स करती नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने ब्लू कलर के शॉर्ट्स और व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई है।

वर्कआउट वीडियो वायरल
जाह्नवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है, और फैन्स भी कमेंट बॉक्स में जाह्नवी की खूब तारीफें कर रहे हैं। बता दें कि जाह्नवी की उम्र सिर्फ 22 साल है और इस उम्र में वह अपनी फिटनेस से लेकर ब्यूटी तक और एक्टिंग से लेकर डांस स्किल्स तक सब कुछ मेनटेन करती हैं। जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म धड़क से की थी। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मिले-जुले रिएक्शन मिले।

BOLLYWOOD: फिल्म तख्त को Boy cott करने की मांग, फिल्म के राइटर के पोस्ट पर शुरू हुआ बवाल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

At gym @janhvikapoor

A post shared by Janhvi Khushi Kapoor (@janhvikhushi_fanclubs) on

महज 41 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 110 करोड़ रुपये के आसपास की कुल कमाई की थी। फिल्म में जाह्नवी के काम की काफी तारीफ हुई थी। ईशान खट्टर इस फिल्म में लीड रोल में थे और मराठी फिल्म सैराट के दृश्य इस रीमेक में ज्यादा खूबसूरत और ड्रामैटिक ढंग से दिखाया गया था। 

LOOK: फिल्म थलाइवी से कंगना के लुक को पहचानना हुआ मुश्किल, फैंस ने किया यंग जयललीता को याद

अपकमिंग मूवी
बात करें जाह्नवी की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द ही गुंजन सक्सेना में नजर आएंगी। गुंजन सक्सेना में जाह्नवी कपूर एक फाइटर जेट पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा जाह्नवी के पास दो और प्रोजेक्ट हैं जिनके साल 2020 में ही रिलीज होने की संभावना है। जाह्नवी फिल्म रूही आफ्जा और दोस्ताना 2 में भी अहम किरदार निभा रही हैं। साल 2021 में वह फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।


 

Created On :   28 Feb 2020 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story