comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

BOLLYWOOD: फिल्म तख्त को Boy cott करने की मांग, फिल्म के राइटर के पोस्ट पर शुरू हुआ बवाल

BOLLYWOOD: फिल्म तख्त को Boy cott करने की मांग, फिल्म के राइटर के पोस्ट पर शुरू हुआ बवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में फिल्मों को बायकॉट करने की मांग आजकल ट्रेंड बन चुका है। इसी लिस्ट में अब डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी शामिल हो गई है। करण जौहर की फिल्म तख्त अभी रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन उसका विवादों से ऐसा नाता जुड़ गया है कि फिल्म के लिए मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। तख्त कहने को तो करण जौहर का एक महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है, लेकिन उनके फिल्म के लेखक हुसैन हैदरी के विवादित राजीनीतिक बयानों के चलते फिल्म की फजीहत होती दिख रही है।

फिल्म के राइटर के पोस्ट पर बवाल
हुसैन हैदरी लंबे समय से नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं। अब विरोध के नाम पर वो बार-बार हिंदू आतंकवाद का मुद्दा उठा रहे हैं। एक बार फिर हुसैन हैदरी ने कुछ ऐसा ही ट्वीट कर दिया है। उन्होंने बार-बार हिंदू आतंकवाद शब्द को दोहराया है। वो लिखते हैं 'इन दो शब्दों का इस्तेमाल करें। ये काफी जरूरी शब्द हैं'। अब इस ट्वीट में पूरे 9 बार 'हिंदू आतंकवाद' शब्द का इस्तेमाल किया गया है। अब हुसैन हैदरी का ये ट्वीट लोगों को  रास नहीं आया, और उन्होंने उन्हें ना सिर्फ मुंहतोड़ जवाब दिया बल्कि करण जौहर की फिल्म तख्त को भी बायकॉट करने की मांग कर दी।

यह खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: कियारा के फोटोशूट पर इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने किया कमेंट, जताई नाराजगी

फिल्म को बायकॉट करने की मांग
एक यूजर ने ट्वीट में लिखा, 'क्या धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर इस बयान का समर्थन करते हैं? अगर हां तो हम तख्त को बायकॉट करते हैं। अगर नहीं तो हम चाहते हैं कि आप हुसैन हैदरी को बायकॉट करें'। एक और यूजर ने लिखा, 'हमें पता है ऐसे लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता। इन्हें सबक सिखाने का तरीका यही है कि इनके दिए प्रोडक्ट को ही खरीदना बंद कर दिया जाए'।

अब ऐसा कई सारे ट्वीट देखने को मिले जहां लोगों ने हुसैन हैदरी के विवादित ट्वीट का गुस्सा करण जौहर और उनकी फिल्म तख्त पर निकाला। हालांकि, इस नाराजगी के बाद लेखक हैदरी का ट्व‍िटर अकाउंट बंद है। उनके इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहे है। बता दें, कुछ दिन पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी तख्त के लेखक और करण जौहर को आड़े हाथों लिया था। उन्होंने भी करण जौहर से तीखे सवाल पूछे थे।

यह खबर भी पढ़ें: B’DAY SPL: मॉडलिंग में खाए धक्के, तीन शादी, ऐसी रही करण की JOURNEY

फिल्म के किरदार
फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में दिखेंगे। तख्त को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है।


 

कमेंट करें
acS9A