दैनिक भास्कर हिंदी: BOLLYWOOD: कियारा के फोटोशूट पर इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने किया कमेंट, जताई नाराजगी

February 23rd, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने अपना 2020 कैलेंडर लॉन्च किया था। इस कैलेंडर के लिए टाइगर श्रॉफ, सनी लियोनी, ऐश्वर्या राय, विद्या बालन, अनन्या पांडेय जैसे सितारों ने फोटोशूट कराया था, लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चे तो सिर्फ कियारा अडवानी की फोटोज को लेकर हुई। उनके टॉपलेस फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरीं तो वहीं ट्विटर पर लोगों ने इसका मजाक भी उड़ाया। बात यहीं खत्म नहीं हुई क्योंकि इसपर इंटरनेशनल फोटो की कॉपी होने का इल्जाम भी लगा है।

फोटोग्राफर मैरी बर्श ने किया कमेंट
दरअसल, लोगों ने इसे इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बर्श की फोटो का कॉपी बताया। अब खुद मैरी बर्श ने इसपर कमेंट किया है। मैरी बर्श ने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर एक यूजर द्वारा बनाए फोटोज की तुलना वाले मीम को शेयर किया। इसपर गुस्सा जताते हुए मैरी ने सिर्फ इतना लिखा है, 'मैं बस इसे यहीं छोड़ रही हूं'। मैरी के इस कमेंट से समझा जा सकता है कि वो अपनी फोटो आईडिया को कॉपी किये जाने से कितने गुस्से में हैं।

B’DAY SPL: मॉडलिंग में खाए धक्के, तीन शादी, ऐसी रही करण की JOURNEY

एक और विवाद
डब्बू रत्नानी की फोटो में कियारा आडवाणी को बिना कपड़ों के बस एक पत्ते से खुद को ढके देखा सकता है। इस फोटोशूट के सामने आते ही एक यूजर ने डब्बू पर आईडिया चोरी करने का इल्जाम लगाया था। इसके बाद कुछ और लोगों ने मीम बनाकर इस फोटो की तुलना इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बर्श के फोटोशूट से की थी। यूजर्स ने दूसरे का आईडिया और क्रिएटिविटी चुराने के लिए डब्बू रत्नानी को खरी-खोटीं भी सुनाई थी। 

AWARD: बिग बॉस हार के भी जीतीं माहिरा, दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से हुई सम्मानित

हालांकि, इस विवाद के बाद अभी तक कियारा आडवाणी और डब्बू रत्नानी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें, डब्बू हर साल अपने कैलेंडर के लिए बॉलीवुड सेलेब्स का शानदार फोटो सेशन करते हैं। उन्होंने इस कैलेंडर की शुरुआत साल 1999 में की थी।

खबरें और भी हैं...