LOOK: फिल्म थलाइवी से कंगना के लुक को पहचानना हुआ मुश्किल, फैंस ने किया यंग जयललीता को याद

LOOK: फिल्म थलाइवी से कंगना के लुक को पहचानना हुआ मुश्किल, फैंस ने किया यंग जयललीता को याद
LOOK: फिल्म थलाइवी से कंगना के लुक को पहचानना हुआ मुश्किल, फैंस ने किया यंग जयललीता को याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के जीवन पर बननेवाली बायोपिक शुरू से ही चर्चा में है। फिल्म "थलाइवी" का हिस्सा बननेवाली बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फेमस एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन रही जयललिता के जन्मदिन के मौके पर उनकी बायोपिक के मेकर्स ने फिल्म से एक नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में कंगना रनौत को जयललिता के यंग अवतार में देखा जा सकता है। कंगना और जयललिता की फोटो में अंतर करना काफी मुश्किल है, ये दोनों बिल्कुल एक जैसी लग रही हैं। ऐसे में फैंस को कंगना का ये नया पोस्टर बेहद पसंद आ रहा है।

कंगना की बहन ने शेयर की फोटो
जयललिता के जन्मदिन पर कंगना की बहन रंगोली ने उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें कंगना का लुक जयललिता से हूबहू मैच करता हुआ दिखाई दे रहा है। कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने कंगना का लुक शेयर करते हुए लिखा- "थलाइवी में और उनके किरदार में कंगना। बिना किसी प्रोस्थेटिक या स्पेशल इफेक्ट के कंगना बिल्कुल जया अम्मा जैसी लग रही हैं। ये चौंकाने वाली बात है, लेकिन दृढ निश्चय से कुछ भी किया जा सकता है।

 

साड़ी और बिंदी में कंगना का "अम्मा" अवतार
"थलाइवी" फिल्मी की अभिनेत्री फोटो में साड़ी पहने हुए और माथे पर बिंदी लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। दर्शकों को कंगना का ये लुक जयललिता के लुक के समान लग रहा। फोटो में कंगना अपने लुक के चलते पहचान में नजर नहीं आ रही हैं। कंगना का मेकअप स्टाइल भी जयललिता के मेकअप से मिलता-जुलता है। कंगना के फैंस को "थलाइवी" मूवी का काफी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं, जबकि लेखन का काम विजयेंद्र प्रसाद के हिस्से में है।

ये खबर भी पढ़ें: MEMES: कियारा को टॉपलेस देख फैंस का आया रिएक्शन, वायरल हो रही मजेदार तस्वीरें

फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी भी हैं। अरविंद स्वामी, जयललिता के राजनीतिक गुरू एमजीआर की भूमिका में हैं। निर्देशक विजय ने एक अखबार से बात करते हुए कहा था कि बायोपिक के जरिए जयललिता को याद करने का सुनहरा मौका है। उन्होंने पूर्व सीएम को बहादुर महिला बताते हुए कहा था कि ऐसी महिला की कहानी बताया जाना चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: कियारा के फोटोशूट पर इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने किया कमेंट, जताई नाराजगी

बता दें कि मणिकर्णिका के बाद ये कंगना रनौत की दूसरी बायोपिक है। इस बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा था, "मैं इतनी ताकतवर महिला के किरदार को निभाना अपना सौभाग्य समझती हूं। उनकी पर्सनालिटी हर उस किरदार से बिल्कुल अलग थी, जो मैंने अभी तक पर्दे पर निभाए हैं। वहीं, फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर इससे पहले अपनी दो फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। विजयेंद्र प्रसाद ने "बाहुबली" और "मणिकर्निका" की कहानी लिखी थी। बाहुबली ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

Created On :   24 Feb 2020 12:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story