FILM: सिंघम ने की अगली फिल्म की घोषणा, कैथी के हिंदी रीमेक में निभाएंगे लीड रोल

bollywood singham ajay devgan ajay devgan upcoming film ajay devgan new film kaithi
FILM: सिंघम ने की अगली फिल्म की घोषणा, कैथी के हिंदी रीमेक में निभाएंगे लीड रोल
FILM: सिंघम ने की अगली फिल्म की घोषणा, कैथी के हिंदी रीमेक में निभाएंगे लीड रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल फिल्मों का सिलसिला लगातार आगे बढ़ रहा है। कई भाषाओं की फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाया गया है। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन भी शामिल होने जा रहे हैं। अजय देवगन ने भी अपनी एक रीमेक फिल्म का ऐलान कर दिया है। अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा- हां, मैं तमिल फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक में काम कर रहा हूं। ये फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। अजय देवगन ने अपने ट्वीट में मीना अय्यर और रिलायंस एंटरटेनमेंट को टैग किया है।

VIDEO VIRAL: रणबीर संग फुटबॉल मैच देखने पहुंची आलिया, इस टीम को कर रहे थे सपोर्ट

बता दें, कैथी के रीमेक की घोषणा इस महीने की शुरुआत में ही कर दी गई थी, लेकिन इसकी कास्ट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ था। इस फिल्म में कौन लीड रोल प्ले करेगा इस बारे में पिछले काफी वक्त से सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे। सोशल मीडिया पर सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन तक तमाम कलाकारों के लीड रोल प्ले करने के कयास लगाए जा चुके थे।

FASHION: अमिताभ का चश्मा वाला लुक हुआ पॉपुलर, बीग-बी ने फोटो शेयर करते हुए ली चुटकी

अन्य प्रोजेक्ट्स
एक्टर अजय देवगन को आखिरी बार फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में देखा गया था। अजय स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ में दिखाई देंगे। फिल्म ‘मैदान’ के डायरेक्टर अमित रविन्द्रनाथ शर्मा हैं। ये फिल्म फुटबॉल के दिग्गज सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा वो ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आएंगे। अजय देवगन फिल्ममेकर एसएस राजामौली की आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ में भी दिखाई देंगे।
 

Created On :   28 Feb 2020 11:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story