FASHION: अमिताभ का चश्मा वाला लुक हुआ पॉपुलर, बीग-बी ने फोटो शेयर करते हुए ली चुटकी

bollywood actor amitabh bacchan amitabh bacchan fashion amitabh bacchan post amitab bacchan style amitabh bacchan chashma
FASHION: अमिताभ का चश्मा वाला लुक हुआ पॉपुलर, बीग-बी ने फोटो शेयर करते हुए ली चुटकी
FASHION: अमिताभ का चश्मा वाला लुक हुआ पॉपुलर, बीग-बी ने फोटो शेयर करते हुए ली चुटकी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक, सुरस्टार अमिताभ बच्चन कई वजह से चर्चा में रहते हैं। अपने अभिनय के साथ-साथ वह अपने लुक और फैशन के लिए चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके मजेदार पोस्ट्स लोगों को काफी पसंद आते हैं। ऐसे ही एक मजेदार पोस्ट को लेकर अमिताभ फिर चर्चा में हैं। इस बार वो अपने चश्मे के लिए चर्चा में हैं।

यार ये चश्में का फैशन किसने बनाया?
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए खबरों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अभिनेता की हालिया पोस्ट की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर चंद तस्वीरें पोस्ट की हैं, जहां वह अपने शादनार लुक में नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके इस लुक में खास बात हैं उनके चश्मे का फैशन। अपने चाहने वालों के बीच अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेता ने लिखा- ""यार ये चश्में का फैशन किसने बनाया? पर जिसने भी बनाया, सही बनाया। आंख के चारों तरफ जो गड़बड़, यानी उम्र का डिफेक्ट है वो छिप जाता है।"" 

ये भी पढ़ें: BOLLYWOOD: कियारा के फोटोशूट पर इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने किया कमेंट, जताई नाराजगी

उनके कहने का मतलब साफ है कि फैशनेबल चश्मे सिर्फ फैशन के लिए ही नहीं बल्क‍ि आंखों के आसपास झुर्रियों को छिपाने के भी काम आते हैं। बता दें, अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर लगातार दो तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह चश्में के शानदार फैशन से लोगों को लुभा रहे हैं।

अपकमिंग मूवीज
इस साल अमिताभ कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें ब्रह्मास्त्र, झुंड, चेहरे शामिल है। झुंड का टीजर सामने आ चुका है। इस फिल्म में अमिताभ एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में हुई है।

ये भी पढ़ें: B’DAY SPL: मॉडलिंग में खाए धक्के, तीन शादी, ऐसी रही करण की JOURNEY
 

Created On :   24 Feb 2020 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story