comScore

TRAILER: "संदीप और पिंकी फरार" का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस से भरपूर है परिणीति और अर्जुन की फिल्म


डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक साथ नजर आने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है। दिबाकर बनर्जी की ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज़ होगी ।

ऐसी है फिल्म की कहानी
फिल्म में परिणीति के किरदार का नाम संदीप कौर है। वहीं, अर्जुन कपूर पिंकी दहिया का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर सस्पेंस के साथ ही शुरू होता है, जब परिणीति डरती हुईं भागकर आती हैं और गाड़ी में बैठे अर्जुन से कहती हैं कि वो उन्हें मुंह मांगे पैसे देने को तैयार हैं, बस उन्हें किसी भी तरह दिल्ली से बाहर जाना है। जिसके बाद रास्ते में उनपर हमला हो जाता है। इसके बाद वो दोनों एक साथ कहीं चले जाते हैं। अब दोनों अपनी पहचान बदलकर ये सब कर रहे हैं या वाकई संदीप पुलिसवाला है। ये तो फिल्म देखकर ही साफ हो पाएगा।

TWEET: कोरोना पर फिल्ममेकर का ट्वीट, कहा- मौत भी मेड इन चाइना

फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है कि दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 2 मिनट 27 सेकेंड के इस ट्रेलर ने कई सस्पेंस खड़े कर दिए हैं। फिल्म के निर्देशन के साथ साथ इसको प्रोड्यूस भी दिबाकर बनर्जी ने ही किया है। 

Popularity: Instagram पर सलमान खान के 30 मिलियन फॉलोअर्स, फैन्स को दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म में परिणीति और अर्जुन के अलावा जयदीप अहलावत और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। फिल्म यशराज बैनर के तले रिलीज़ की जाएगी। बता दें, अर्जुन कपूर ने साल 2012 में 'इशकज़ादे' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जबकि परिणीति इस फिल्म से पहले 'लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल' में दिखाई दे चुकी थीं। दोनों की जोड़ी को दर्शक ने पहले भी काफी पसंद किया है। ऐसे में इस फिल्म को दर्शकों से बेहतर प्यार की उम्मीद है। 

कमेंट करें
DLOjN