10 मिनट की ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप जेप्टो ने 60 मिलियन डॉलर जुटाए

बयान 10 मिनट की ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप जेप्टो ने 60 मिलियन डॉलर जुटाए

IANS News
Update: 2021-11-01 09:01 GMT
10 मिनट की ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप जेप्टो ने 60 मिलियन डॉलर जुटाए
हाईलाइट
  • दिल्ली-एनसीआर में तेजी से विस्तार कर रहा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्विक ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप जेप्टो ने सोमवार को कहा कि उसने देश भर में अपनी 10 मिनट की डिलीवरी सेवा का विस्तार करने के लिए शुरुआती दौर में 60 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। जेप्टो ने कहा कि क्लाउड स्टोर्स या माइक्रो-वेयरहाउस के अपने नेटवर्क के साथ, यह तकनीकी और परिचालन उत्कृष्टता के संयोजन के माध्यम से लगातार 10 मिनट में वितरित करने में सक्षम है।

संस्थापक और सीटीओ कैवल्य वोहरा, ने कहा, डेटा खुद बोलता है- एक बार जब हमने 10 मिनट में डिलीवरी शुरू कर दी, तो हमारा एनपीएस (नेट प्रोमोटर स्कोर) बढ़ गया और 50 प्रतिशत प्लस सप्ताह-दर-सप्ताह उपयोगकर्ता प्रतिधारण दर के साथ लगातार 85 पर बना रहा, जो अविश्वसनीय रूप से मजबूत और हमारे उत्पाद के लिए ग्राहकों का प्यार दिखाता है।

अमेरिका में स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस में स्नातक, आदित पालिचा और वोहरा ने इस साल व्यक्तिगत निवेशकों के साथ ग्लेड ब्रुक कैपिटल, नेक्सस और वाई कॉम्बिनेटर जैसे संस्थागत निवेशकों के समर्थन से जेप्टा का निर्माण किया है।

जेप्टा ने कहा कि यह मुंबई, बेंगलुरु और दिल्ली-एनसीआर में तेजी से विस्तार कर रहा है और अगले 30 दिनों में हैदराबाद, चेन्नई, पुणे और कोलकाता के प्रमुख क्षेत्रों में लॉन्च होगा। इसके प्रबंधन में फ्लिपकार्ट, उबर, ड्रीम 11, फार्मेसी और पैपरफ्राई के वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

पालिचा ने कहा, भारत में क्यू-कॉमर्स महाकाव्य अनुपात और मजबूत इकाई अर्थशास्त्र का एक अवसर है। आज, हम एक न रुकने वाली टीम, मजबूत उत्पाद बुनियादी ढांचे और संस्थागत पूंजी तक गहरी पहुंच के साथ हर महीने लगातार 200 प्रतिशत बढ़ रहे हैं।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News