BSNL ने पेश किया नया प्लान, 151 रुपए में हर रोज 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL ने पेश किया नया प्लान, 151 रुपए में हर रोज 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Manmohan Prajapati
Update: 2019-06-13 11:20 GMT
BSNL ने पेश किया नया प्लान, 151 रुपए में हर रोज 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
हाईलाइट
  • इस प्लान को प्रमोशनल ऑफर के तौर पर उतारा गया है
  • प्लान में मिलने वाले फ्री बेनिफिट 24 दिन तक वैलिड रहेंगे
  • यह प्लान नए और पुराने दोनों ग्राहकों के लिए पेश किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL इंडस्ट्री में बढ़ते कॉम्पिटिशन को देखते हुए लगातार ग्राहकों को रिझाने नए ऑफर पेश कर रही है। वहीं कंपनी ने कई पुराने प्लान्स को भी अपडेट किया है। फिलहाल कंपनी ने अपने नए प्रीपेड प्लान "अभिनंदन 151" को पेश किया है। इस प्लान में ग्राहकों को 24 दिनों तक अनलिमिटेड कॉल्स, 1GB डेली डेटा और रोज 100SMS मिलेगा। हालांकि BSNL का यह प्लान अभी केवल चेन्नै और तमिलनाडु सर्कल में पेश किया गया है। कितना खास है ये प्लान आइए जानते हैं...

ऑफिशियल BSNL वेबसाइट ने 151 रुपए वाले प्रीपेड प्लान को अभिनंदन-151 के नाम से लिस्ट किया है। इस प्लान को प्रमोशनल ऑफर के तौर पर उतारा गया है। ये प्लान आज यानी गुरूवार 13 जून से 90 दिनों के लिए उपलब्ध रहेगा। खास बात ये कि यह प्लान नए और पुराने दोनों ग्राहकों के लिए पेश किया गया है।

इस प्लान में मिलेगा ये बेनीफिट
151 रुपए वाले BSNL के इस प्लान को सब्सक्राइब करने पर यूजर्स को रोज 1GB इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। प्लान में डेली 100 फ्री SMS के साथ अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉलिंग दी जा रही है। इसकी खास बात है कि रोमिंग कॉलिंग बेनिफिट मुंबई और दिल्ली सर्कल में भी काम करेंगे। बता दें कि कुछ दिन पहले ही कंपनी ने *121# BSNL माय ऑफर्स सर्विस को लॉन्च किया था। इसे बेस्ट स्पेशल टैरिफ वाउचर्स सजेस्ट करने के लिए डिजाइन किया गया है।

प्लान लेने के लिए करना होगा ये
प्लान में मिलने वाले फ्री बेनिफिट 24 दिन तक वैलिड रहेंगे, लेकिन प्लान की वैलिडिटी 180 दिन रहेगी। BSNL का यह प्लान 90 दिनों के प्रमोशनल पीरियड के लिए ही मार्केट में उपलब्ध होगा। इस प्लान को ऐक्टिवेट करने के लिए यूजर्स सेल्फ केयर कीवर्ड SMS PLAN 151 टाइप कर 123 पर सेंड करना होगा।
 

Tags:    

Similar News