टेस्ला 2023 के मध्य में साइबरट्रक डिलीवरी कर सकती है शुरू : मस्क

सैन फ्रांसिस्को टेस्ला 2023 के मध्य में साइबरट्रक डिलीवरी कर सकती है शुरू : मस्क

IANS News
Update: 2022-07-21 14:01 GMT
टेस्ला 2023 के मध्य में साइबरट्रक डिलीवरी कर सकती है शुरू : मस्क

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। कई बार देरी होने के बाद, सीईओ एलन मस्क ने अब कहा है कि उनकी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला 2023 के मध्य में अपने आगामी साइबरट्रक की डिलीवरी शुरू कर सकती है। टेक अरबपति ने यह भी कहा कि साइबरट्रक और अन्य प्रोडक्टस के साथ, कंपनी उत्पादन क्षमता का एक नया स्तर जोड़ेगी।

मस्क ने बुधवार को तिमाही की अर्निग कॉल के दौरान विश्लेषकों से कहा, हम साइबरट्रक और भविष्य के उत्पादों के साथ सादगी और विनिर्माण सुधार का एक और स्तर लाएंगे, जिसके बारे में हम अभी बात करने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन मुझे लगता है कि भविष्य में अनावरण करना बहुत रोमांचक होगा।

उन्होंने कहा, निष्कर्ष में, दूसरी तिमाही में हमने कहीं अधिक प्रोडक्शन रेट दिखाया। हमारी टीम साइबरट्रक उत्पादन तत्परता और भविष्य के कुछ प्लेटफॉर्म डिजाइन पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेगी। हम उम्मीद कर रहे हैं अगले साल के मध्य में साइबरट्रक का उत्पादन होगा।

हाल ही में, मस्क ने कहा कि उनका मानना है कि आगामी साइबरट्रक कंपनी का अब तक का सबसे अच्छा उत्पाद होगा। इस बीच, टेस्ला अपने फुल सेल्फ-ड्राइविंग (एफएसडी) बीटा सॉफ्टवेयर की कीमत बढ़ाने की भी योजना बना रही है। वर्तमान में, टेस्ला कारें ऑटोपायलट नामक ड्राइवर सहायता प्रणाली के साथ स्टैंडर्ड आती हैं और अतिरिक्त 12,000 डॉलर के लिए, टेस्ला कार मालिक एफएसडी खरीद सकते हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News