प्रेमप्रसंग के चलते युवक की चाकूओं से गोदकर कर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

प्रेमप्रसंग के चलते युवक की चाकूओं से गोदकर कर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-04 17:49 GMT
प्रेमप्रसंग के चलते युवक की चाकूओं से गोदकर कर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के चंदनगांव में शुक्रवार रात एक युवक पर चाकूओं से हमलाकर आरोपियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। जांच में हत्या का कारण प्रेमप्रसंग सामने आया है। आरोपियों ने मृतक को फोन करके बुलाया और चाकूओं से हमला कर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनाका कर मामले को विवेचना में लिया है। हत्या के आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं।

मदद के लिए घर की ओर भागा मृतक
बताया जा रहा है कि पंप हाउस में रहने वाले 35 वर्षीय प्रकाश पिता जुगनू झावरे को हमलावरों ने फोन कर पंप हाउस से लगे सुनसान क्षेत्र में बुलाया। घटना स्थल पर पहुंचे प्रकाश को हमलावरों ने बाइक से उतरने भी नहीं दिया और उस पर चाकूओं से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रुप से घायल प्रकाश जान बचाने घर की ओर भागा, लेकिन वह रास्ते में गिर पड़ा। आवाज सुनकर मोहल्ले के लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो प्रकाश लहूलुहान पड़ा हुआ था। जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर एसपी मनोज राय, एएसपी शशांक गर्ग, सीएसपी एसके सिंह, टीआई समरजीत सिंह पहुंच गए थे।

पुलिस टीम ने जीजा-साले को दबोचा
प्रकाश के बयान के आधार पर सिवनी प्राणमोती क्षेत्र में रहने वाले आरोपी और उसके जीजा को पुलिस ने दबोच लिया है। इस मामले में एक महिला का भी नाम सामने आ रहा है। पुलिस ने महज एक घंटे में तीनों को पकड़कर थाने ले आई थी। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

बाइक से मिली महिला की आईडी
घटना स्थल पर खड़ी बाइक के बैग में एक महिला का आईडी कार्ड पुलिस को मिला है। आईडी के जरिए महिला तक पहुंची पुलिस ने उक्त महिला को पूछताछ के लिए थाने लाई है। बताया जा रहा है कि उक्त महिला भी इस मामले में संलिप्त है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।

समूह में भोजन बनाने का लेता था ठेका
बताया जा रहा है कि मृतक प्रकाश ठेका लेकर समूहों के जरिए आंगनबाड़ी और स्कूलों में मध्यान्ह भोजन बनाने का काम करता था। शुक्रवार शाम को वह घर पर था इसी दौरान उसे हमलावरों ने फोन कर बुलाया और उस पर हमला कर दिया।

क्या कहते हैं अधिकारी
प्रेम प्रसंग के चलते हत्या होना सामने आया है। मृतक के बयान के आधार पर तीन लोगों को राउंडअप किया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।
मनोज राय, एसपी

Similar News