पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने सास को किया फोन, कहा - निपटा दिया तुम्हारी बेटी को

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने सास को किया फोन, कहा - निपटा दिया तुम्हारी बेटी को

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-05 09:00 GMT
पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने सास को किया फोन, कहा - निपटा दिया तुम्हारी बेटी को

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। एक पति ने अपनी पत्नी की आपसी अनबन के चलते गला घोंट कर ह्त्या कर दी। हत्या के बाद अपनी सास को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी। फोन पर सास से कहा जाओ जाकर देख लो अपनी बेटी को, बिस्तर पर पड़ी है, मैंने गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। सुबह सवा 6 बजे चंदन कॉलोनी निवासी रवि पटेल के मोबाइल पर उसके जीजा सोनू कोष्टा ने फोन करके यह जानकारी दी। फोन रवि की मां ने उठाया था, जो दामाद की बात सुनकर चीख पड़ीं। जिसके बाद रवि और उसके पिता बहन के घर पहुंचे तो बहन मृत मिली।

रवि ने घटना की जानकारी तत्काल गढ़ा थाने में दी, जिस पर पुलिस सोनू कोष्टा के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी। गढ़ा पुलिस ने बताया कि कोष्टा मोहल्ला निवासी सोनू कोष्टा ने 11 वर्ष पूर्व चंदन कॉलोनी निवासी पिंकी 30 वर्षीय से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद उनके दो बच्चे कल्पना 10 वर्षीय और शिवम 7 वर्षीय हुए थे। लेकिन पिछले कुछ सालों से सोनू, पिंकी पर चरित्र संदेह का आरोप लगाकर नशे की हालत में मारपीट करता था। जिसके कारण पिंकी अपने बच्चों के साथ विगत 4 माह से मायके में रह रही थी। कई बार दोनों के बीच झगड़े होने के बाद मामला थाने भी पहुंचा था, लेकिन पुलिस और परिवार वालों की समझाइश पर मामला शांत हो जाता था।

मंगलवार की शाम को ही भाई छोड़कर आया था
पिंकी की मौत के बाद रवि ने बताया कि मंगलवार को उसके जीजा सोनू कोष्टा ने फोन करके कहा था कि बच्चों के स्कूल खुल गए हैं, इसलिए पिंकी और बच्चों को घर भेज दो। जिस पर शाम 5 बजे रवि बहन पिंकी और भांजे शिवम को उनके घर छोड़कर आ गया था। रवि पटेल शाम 5 बजे अपनी बहन पिंकी एवं 7 वर्षीय भांजे को कोष्टा मोहल्ला छोड़ आया था।  

जमकर हुआ था झगड़ा
मंगलवार की रात सोनू और पिंकी के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। यह जानकारी उनके बेटे शिवम ने बुधवार की सुबह मां की मौत के बाद पुलिस और मामा को दी। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में पिंकी के शरीर में चोटों के निशान के साथ गला घुटने से मौत होना पाया गया है, लिहाजा पुलिस ने सोनू कोष्टा के खिलाफ धारा 302 का अपराध दर्ज कर, उसकी तलाश की जा रही है।

 

Similar News