हाईवे पर हादसा, कार सवार की मौत - विद्युत पोल पर फँसी कार

हाईवे पर हादसा, कार सवार की मौत - विद्युत पोल पर फँसी कार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-07 09:05 GMT
हाईवे पर हादसा, कार सवार की मौत - विद्युत पोल पर फँसी कार

डिजिटल डेस्क जबलपुर। सिहोरा थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम मोहला के पास बीती रात साढ़े 12 बजे के करीब हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से कार लहराकर सड़क से उतरकर खेत में लगे विद्युत पोल पर फँस गयी। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। टक्कर लगने के बाद हुए धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीण मदद के लिए दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जाँच करते हुए, टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।    
सूत्रों के अनुसार सिहोरा रेस्ट हाउस के पीछे रहने वाले अपूर्व शुक्ला की अगरबत्ती बनाने की फैक्ट्री कटनी में है। बीती रात वे अपनी कार क्रमांक एमपी 20 सीएच 7204 से फैक्ट्री से घर लौट रहे थे। रात साढ़े 12 बजे के करीब ग्राम मोहला के पास हाईवे मार्ग पर उनकी कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर पहँुचे ग्रामीण घटना स्थल का दृश्य देखकर आचंभित रह गए। उनका कहना था कि अज्ञात वाहन ने कार को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि कार अनियंत्रित होकर लहराती हुई सड़क से करीब 25 फीट दूर खेत में लगे विद्युत पोल पर जाकर टकरा गई। ग्रामीणों ने तत्काल सिहोरा पुलिस को घटना की सूचना दी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने कार चालक को ग्रामीणों की मदद से कार से बाहर निकाला और सिहोरा अस्पताल पहुँचाया था। जहाँ चिकित्सकों ने अपूर्व को मृत घोषित कर दिया। देर रात पुलिस ने अज्ञात वाहन का पता लगाने नाके व हाईवे पर पहँुचने वाले मार्गों पर लगे सीसीटीव्ही कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपी चालक की पतासाजी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 
शोक में डूबे परिजन 
सूत्रों के अनुसार मृतक अपूर्व की दो साल पहले ही शादी हुई थी, और वह रोजाना कटनी आता जाता था। रात में परिजन उसका इंतजार कर रहे थे। इस बीच उन्हें हादसे की सूचना लगी और वे घटनास्थल पर पहुँच गये और अपूर्व की मौत की खबर लगने पर पूरा परिवार शोक में डूब गया। वहीं क्षेत्र में जब इस घटना की जानकारी लगी तो वहाँ मातम छा गया।
 

Tags:    

Similar News