अवैध शराब रखने के आरोप में अभिनेता अरमान कोहली गिरफ्तार, मिली विदेशी शराब की 41 बोतलें 

अवैध शराब रखने के आरोप में अभिनेता अरमान कोहली गिरफ्तार, मिली विदेशी शराब की 41 बोतलें 

Tejinder Singh
Update: 2018-12-21 13:47 GMT
अवैध शराब रखने के आरोप में अभिनेता अरमान कोहली गिरफ्तार, मिली विदेशी शराब की 41 बोतलें 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अरमान कोहली को अवैध रूप से विदेशी शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उत्पाद शुल्क विभाग ने गुरूवार रात कोहली के घर छापा मारा था। छापेमारी के दौरान कोहली के घर से स्कॉच की 41 बोतल मिली हैं। गिरफ्तारी के बाद कोहली को 20 हजार के निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया है। दोषी पाए जाने पर अभिनेता को तीन महीने कैद की सजा हो सकती है। उत्पाद शुल्क विभाग की आयुक्त डॉ. अश्विनी जोशी ने कोहली की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि कार्रवाई अवैध शराब रखने के मामले में की गई है।

उत्पाद शुल्क विभाग के अधिकारी के मुताबिक कोहली के घर जो स्कॉच की 41 बोतलें मिलीं हैं। उनमें से 35 का इस्तेमाल निजी पार्टियों में किया गया था। ज्यादातर शराब की बोतलें विदेशी ब्रांड की हैं और विदेश से ही खरीदी गईं हैं। नियमों के मुताबिक कोई भी शख्स शराब की 12 से ज्यादा बोतलें अपने पास एक महीने से ज्यादा समय तक नहीं रख सकता। इसी तरह यात्रा के दौरान शराब की ज्यादा से ज्यादा दो बोतलें साथ रखीं जा सकतीं हैं। कोहली के खिलाफ बांबे शराब प्रतिबंधक कानून 1949 की धारा 63(ई) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में दोषी करार दिए जाने पर कोहली को तीन साल कैद तक की सजा हो सकती है। 

कोहली इसके पहले भी गलत वजहों से सुर्खियों में रह चुके हैं। कोहली पर उनकी लिव इन पार्टनर नीरू ने मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। हालांकि बाद में दोनों में समझौता हो गया था। 1992 में फिल्म ‘विरोधी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कोहली ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन खास सफलता नहीं मिली। कोहली बिग बॉस सीजन 7 में भी नजर आए थे।    

Similar News