एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड अदाकारा रिचा चड्ढा से मांगी माफी

एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड अदाकारा रिचा चड्ढा से मांगी माफी

Tejinder Singh
Update: 2020-10-14 12:07 GMT
एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड अदाकारा रिचा चड्ढा से मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री रिचा चड्ढा के मानहानि से जुड़े मामले में बुधवार को फिल्म अभिनेत्री पायल घोष ने चड्ढा से बॉम्बे हाईकोर्ट में माफी मांग ली है। इस प्रकरण को लेकर दोनों फिल्म अभिनेत्रियों ने अपने विवाद निपटारे को लेकर कोर्ट में सहमति पत्र भी पेश किया। फिल्म अभिनेत्री चड्ढा ने घोष व फिल्म अभिनेता कमाल खान तथा एक चैनल के खिलाफ मानहानि का दावा दायर किया है। जिसमें चड्ढा ने मुआवजे व घोष को माफी मांगने का निर्देश देने का आग्रह किया है। फिल्म अभिनेत्री घोष इन दिनों फ़िल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर सुर्खियों में है। घोष पर एक चैनल पर इंटरव्यू के दौरान फिल्म अभिनेत्री चड्ढा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप था। 

हाईकोर्ट में दोनों दायर किया सहमति पत्र

बुधवार को न्यायमूर्ति ए के मेनन के सामने यह मामला सुनवाई के लिए आया। इस दौरान घोष के वकील नीतिन सातपुते ने विवाद निपटारे को लेकर सहमति पत्र पेश किया। जिसमें घोष ने फ़िल्म अभिनेत्री से माफी मांगी है और चड्ढा के संबंध में दिए गए अपने सभी बयानों को वापस ले लिया है। सहमतिपत्र में दोनों अभिनेत्रियों ने एक दूसरे के खिलाफ इस विषय को लेकर कोई मामला भी दर्ज न कराने की बात कही है। इस सहमति को रिकॉर्ड में लेते हुए  न्यायमूर्ति ने बघोष के खिलाफ मुकदमे को खत्म कर दिया। चड्ढा की वकील ने भी मामले के सुलझने की बात कही है। 

सुनवाई के दौरान फिल्म अभिनेता कमाल खान के वकील मनोज गडकरी ने न्यायमूर्ति के सामने कहा कि वे भविष्य में फिल्म अभिनेत्री चड्ढा के खिलाफ कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन वे इस मुकदमे को चलाने के इच्छुक हैं। इसके बाद न्यायमूर्ति ने मामले की सुनवाई 6 सप्ताह तक के लिए स्थगित कर दी। 
 
 

Tags:    

Similar News