कुल्हाड़ी से वार कर अधेड़ की हत्या, शव खंती में फेंका

कुल्हाड़ी से वार कर अधेड़ की हत्या, शव खंती में फेंका

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-10 15:53 GMT
कुल्हाड़ी से वार कर अधेड़ की हत्या, शव खंती में फेंका

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। लावाघोघरी थाना क्षेत्र के प्रधानघोघरी में एक अधेड़ के गले में कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्यारे हत्या कर शव खंती में फेंक कर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

इस संबंध में टीआई केआर सिलाले ने बताया कि 55 वर्षीय संतूलाल पिता रामसू बनके का खेत पहाड़ी पर है। खेत से लगे जंगल में बुधवार सुबह संतूलाल मवेशी चराने गया था। इस दौरान उसकी पत्नी शांतिबाई खेत में काम कर रही थी। दोपहर लगभग चार बजे मवेशी खेत की ओर लौट आया, लेकिन संतूलाल नहीं आया। शांतिबाई उसकी तलाश करते हुए जंगल की ओर गई, तो पहाड़ी की खंती में संतूलाल का शव पड़ा हुआ मिला। उसके गले में गहरा घाव था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज किया है।

पगडंडी पर मारा और खंती में फेंका
पुलिस ने बताया कि संतूलाल के खेत जाने वाले पगडंडी रास्ते में खून पड़ा हुआ है और शव कुछ दूरी पर स्थित खाईनुमा खंती में पड़ा हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी ने पगडंडी में संतूलाल पर कुल्हाड़ी से हमला किया और शव घसीटकर खंती में ले जाकर फेंक दिया। घटना स्थल पर एक कुल्हाड़ी भी मिली है। हालांकि परिजनों के मुताबिक वह कुल्हाड़ी मृतक की ही है।

लोगों में आक्रोश
घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि संतूलाल की हत्या क्यों की गई, यह समझ नहीं आ रहा है। लोगों ने हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पताशाजी की जा रही है, शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Similar News