क्या वाकई दाऊद के भाई के साथ हैं ये नेता ?

क्या वाकई दाऊद के भाई के साथ हैं ये नेता ?

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-22 14:39 GMT
क्या वाकई दाऊद के भाई के साथ हैं ये नेता ?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फरार माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर से क्या वाकई एनसीपी नेताओं का संबंध है यह तो फलहाल सवालिया निशान ही है लेकिन मामला साफ होने के पहले ही एनसीपी ने अपने नेताओं का नाम जोड़े जाने पर नाराजगी जताई है। पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि, पार्टी की छवि खराब करने वाले न्यूज चैनल माफी मांगे, नहीं तो पार्टी चैनलों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। एनसीपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मलिक ने कहा, ठाणे क्राइम ब्रांच द्वारा कासकर की गिरफ्तारी के बाद ठाणे पुलिस कमिश्नर की प्रेस कांफ्रेंस में एनसीपी के किसी पार्षद का नाम नहीं लिया गया था। इसके बावजूद न्यूज चैनलों ने तथ्यहीन खबरें प्रसारित कर पार्टी की छवि धूमिल करने का प्रयास किया। कहा-हमारे कानूनी सलाहकार 40 न्यूज चैनलों पर प्रसारित न्यूज क्लिपिंग की जांच-पड़ताल कर रहे हैं। यदि इन न्यूज चैनल ने माफी नहीं मांगी तो कानूनी कार्रवाई करेंगे। 

दाऊद-बीजेपी संबंधों का राज खोलें ठाकरे 
मलिक ने कहा- कभी नरेंद्र मोदी का गुणगान करने वाले मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे का अब उनसे मोहभंग हो चुका है। राज ठाकरे देश को बताए कि किसके माध्यम से दाऊद के साथ यह डील हुई है। 

फर्जी किसानों के नाम घोषित करे सरकार 
बीजेपी नेताओं द्वारा कर्जमाफी का लाभ लेने वाले 10 लाख किसानों को फर्जी बताने पर मलिक ने आपत्ति जताई है। कहा-पार्टी उन फर्जी किसानों के नाम घोषित करें। एनसीपी नेता ने कहा आगामी 1 अक्टूबर से पार्टी तहसील व जिला मुख्यालयों पर किसान कर्जमाफी को लेकर आंदोलन करेगी।

Similar News