टॉकीज में पुलिस आरक्षक पर हमला- आधा दर्जन नकाब पोश युवको ने दिया वारदात को अंजाम

टॉकीज में पुलिस आरक्षक पर हमला- आधा दर्जन नकाब पोश युवको ने दिया वारदात को अंजाम

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-02 14:29 GMT
टॉकीज में पुलिस आरक्षक पर हमला- आधा दर्जन नकाब पोश युवको ने दिया वारदात को अंजाम

डिजिटल डेस्क पन्ना। सायं 6 बजे पन्ना जिले की पुलिस लाईन में स्पेशल ड्यूटी करने आये ग्वालियर के तिघरा बटालियन के पुलिस जवान कही पर भी ड्यूटी न होने के चलते पन्ना नगर के कुमकुम टॉकीज फिल्म देखने के लिये गये हुये थे। जहां पर पुलिस आरक्षकों द्वारा आम इंसान की ड्रेस पहने हुये थे तथा आम नागरिक की तरह टॉकीज की खिड़की से सभी ने टिकिटे प्राप्त करके फिल्म देखने थियेटर के अंदर निर्धारित जगह पर बैठ गये।
शराब के नशे में था टांकीज कर्मचारी
 लगभग शो के 1 घण्टे उपरांत टॉकीज में कार्यरत् एक कर्मचारी शराब के नशे में धुत हो कर फिल्म देख रहे पुलिस के जवानों से टिकिट दिखाने को कहा । पुलिस जवानों द्वारा अपनी-अपनी टिकिटे दिखाई गयी । इसी टॉकीज के कर्मचारी ने कहा  कि आप लोग शराब पिये हुये है ।  पुलिस के जवानों ने उल्टा जबाव देते हुये बतलाया कि शराब हम लोग नही आप पिये हुये है। इसी बात को लेकर सिविल ड्रेस में मौजूद पुलिस के कर्मचारियों एवं कुमकुम टॉकीज के कर्मचारियों के बीच कहा सुनी हो गयी। किसी प्रकार से टॉकीज के कुछ वरिष्ठ कर्मचारियों ने मामले को रफा-दफा किया और पुलिस के जवान अपनी जगह पर पुन:बैठ कर फिल्म देखने लगे।
फिल्म छूटने के बाद किया हमला
जैसे ही रात्रि को फिल्म थियेटर से भीड़ निकली इसी दौरान लगभग आधा दर्जन से अधिक नकाब पोश बदमाशों ने पीछे से एक पुलिस आरक्षक के सिर पर जोर-दार लाठी से प्रहार कर दिया। जिससे पुलिस आरक्षक के सिर से खून निकलने लगा। साथ ही लाठी का इतना जोरदार प्रहार था कि लाठी का एक भाग टूट कर जमीन पर गिर गया। जब तक इस पूरे घटना क्रम को पुलिस आरक्षक के साथ में मौजूद अन्य आरक्षक समझ पाते तब तक मारने वाले सभी बदमाश मौके से भाग निकले। पीडि़त पुलिस आरक्षक खून से लतपत हो कर थाना कोतवाली पहुंचा जहां पर पूरे घटना क्रम की जानकारी दी गयी। मगर कोतवाली थाना प्रभारी मुन्ना लाल यादव द्वारा उल्टा पुलिस आरक्षको को ही समझाया गया और रिपोर्ट दर्ज न कराने का सुझाव दिया गया जिसके बाद मार खाया पुलिस आरक्षक अपने साथियों के साथ पुलिस लाईन चले गये। जब इस घटना के संबंध में दूरभाष के माध्यम से पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल द्वारा जानकारी चाही गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि इस घटना को लेकर थाना कोतवाली प्रभारी द्वारा कुछ भी नही बताया गया है मगर यदि किसी भी निर्दोष पुलिस आरक्षक के साथ मारपीट होने की बात सामने आती है तो अपराधी चाहे कोई भी हो उसे किसी भी कीमत में बख्सा नही जायेगा।

 

Similar News