पुणे के एक होटल में स्लीपर और शॉर्ट्स पहनकर आना मना, जानिए क्यों....

पुणे के एक होटल में स्लीपर और शॉर्ट्स पहनकर आना मना, जानिए क्यों....

Tejinder Singh
Update: 2018-07-11 15:37 GMT
पुणे के एक होटल में स्लीपर और शॉर्ट्स पहनकर आना मना, जानिए क्यों....

डिजिटल डेस्क, पुणे। शहर के जाने माने सेनापति बापट मार्ग स्थित एजेंट जैक होटल ने स्लीपर्स और शॉर्ट्स पहनकर आनेवाले ग्राहकों को प्रवेश न देने का निर्णय लिया है। इस कारण ग्राहकों में असंतोष का माहौल बना हुआ है। खासकर युवाओं ने इस निर्णय के विरोध में आवाज उठाई है। दरअसल मंगलवार रात करीब 11 बजे आईटी इंजीनियरों का एक समूह होटल पहुंचा। उनमें कुछ इंजीनियरों ने शॉर्ट्स और स्लीपर्स पहने थे। इसलिए होटल प्रशासन ने उन्हें भीतर प्रवेश नहीं दिया। इस मुद्दे पर समूह के लोगों और होटल प्रबंधन के बीच जमकर विवाद हुआ।

होटल प्रबंधन ने रिसेप्शन लॉबी में लगाई नियमावली की ओर इशारा करते हुए इन समूह को होटल में प्रवेश देने से मना कर दिया। यही नहीं उन्हें कहा कि आपका अपीरियंस इस होटल की किसी भी सेवा लेने लायक नहीं है। इस पर आईटी इंजीनियरों ने चतुश्रृंगी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर होटल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

समूह में शामिल कम्प्यूटर इंजीनियर विराज मुनोत ने बताया कि, होटल प्रबंधन का यह बर्ताव और नियम संविधान द्वारा दिए गए मूलभूत अधिकारों का हनन करने वाले हैं। होटल की लॉबी में लगाई गई नियमावली के कई नियमों में एक और नियम यह भी है कि यहां बॉलीवुड के हिंदी गाने नहीं बजाए जाते हैं। इसलिए समूह ने होटल प्रबंधन पर कानूनी कार्रवाई करना का मन बनाया है।

Similar News