रेत से भरे डंपर से टकराई बाइक, एक की मौत, एक गंभीर

रेत से भरे डंपर से टकराई बाइक, एक की मौत, एक गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-21 16:21 GMT
रेत से भरे डंपर से टकराई बाइक, एक की मौत, एक गंभीर


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/सौंसर। लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र के साईंखेड़ा मार्ग पर रेत से भरे एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। शनिवार दोपहर हुए इस हादसे में गंभीर रुप से घायल एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर के बाद डंपर सड़क किनारे पलट गया। इस सड़क हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर रेत से भरे ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई की मांग की है।
 टीआई मनीषराज भदोरिया ने बताया कि औद्योगिक चौराहे से तिनखेड़ा की ओर जा रहे रेत से भरे डंपर ने सामने से आ रहे बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार तिनखेड़ा निवासी 26 वर्षीय विकास पिता रामकृष्ण राऊत की मौके पर मौत हो गई। वहीं 23 वर्षीय सरफराज शेख को गंभीर चोटें आई है। टक्कर के बाद डंपर पलट गया। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया है।
रेत डंपरों पर रोक लगे-
सड़क दुर्घटना से भड़के ग्रामीणों का कहना था कि रेत परिवहन कर रहे तेज रफ्तार डंपरों की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। राहगीरों और बाइक सवारों का सड़क पर चलना दूभर हो गया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना प्रभारी से मांग की है कि रेत डंपरों के परिवहन पर रोक लगाई जाए। युवा नेता सोपान कोहले ने बताया कि अवैध रेत परिवहन पर प्रशासन द्वारा रोक नहीं लगाने से इस तरह के हादसें हो रहे है।

Tags:    

Similar News