कार की टक्कर से युवक की मौत, लोगों ने किया पथराव, आरोपी फरार

कार की टक्कर से युवक की मौत, लोगों ने किया पथराव, आरोपी फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-23 08:19 GMT
कार की टक्कर से युवक की मौत, लोगों ने किया पथराव, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्र के धनपुरी में बुधवार शाम एक स्विफ्ट कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से भागने की कोशिश करने लगा तो गुस्साई भीड़ ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन जब वे सफल नहीं हो पाए तो उन्होंने पथराव कर दिया। पथराव के बीच ही कार सवार अपनी कार पेट्रोल पम्प पर खड़ी करने के बाद भाग निकला। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद कार को जब्त कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम करीब 6 बजे निवास की ओर से एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी-20सीसी-6641 आ रही थी, जिसने धनपुरी के पास एक बाइक सवार को टक्कर मारी थी। टक्कर लगने से बाइक सवार नीचे गिर गया था। राहगीरों ने बाइक सवार के पास पहुंचकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक बाइक सवार की पहचान धनपुरी निवासी 30 वर्षीय टिन्नू शर्मा के रूप में की है। कार चालक बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद तेजी से भाग निकला और आगे जाकर कार खड़ी कर वहां से गायब हो गया। पुलिस ने कार पहाड़ी खेड़ा पेट्रोल पम्प के पास से बरामद कर ली है। आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

नरेन्द्र के नाम पर दर्ज है कार
मारुति स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी-20सीसी-6641 के बारे में पुलिस ने बताया है कि यह कार भरतीपुर निवासी नरेन्द्र भिरयानी के नाम पर दर्ज है। कार के पते के आधार पर आरोपी की खोजबीन की जा रही है।

थाने के सामने एक्सीडेंट, दो गुटों में मारपीट
गोरखपुर थाने के सामने बुधवार की रात 10 बजे एक्टिवा और ऑटो के बीच हुई भिड़ंत के बाद दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। देखते ही देखते सड़क पर जाम लग गया। थाने के सामने भीड़ लगी देखकर पुलिस कर्मी दौड़ते हुए पहुंचे और मामला शांत कराया। पुलिस ने बताया कि गोरखपुर निवासी नसीम नाम का युवक बंदरिया तिराहे की तरफ से आ रहा था, जो एक ऑटो में पीछे से टकरा गया। इसी दौरान पास से एक बाइक सवार गुजर रहा था जो टकराने से बच गया। इसी बात को लेकर एक्टिवा और बाइक सवार के बीच मारपीट शुरू हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर केस दर्ज किया है।

 

Similar News