राज को वीडियो से जवाब देगी भाजपा, कहा- ‘मोदी है तो मुमकिन है’ फेसबुक पेज से भाजपा का कोई लेना देना नहीं

राज को वीडियो से जवाब देगी भाजपा, कहा- ‘मोदी है तो मुमकिन है’ फेसबुक पेज से भाजपा का कोई लेना देना नहीं

Tejinder Singh
Update: 2019-04-24 14:04 GMT
राज को वीडियो से जवाब देगी भाजपा, कहा- ‘मोदी है तो मुमकिन है’ फेसबुक पेज से भाजपा का कोई लेना देना नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनसे की सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुराने भाषणों का वीडियो दिखाकर केंद्र सरकार हमला करने वाले पार्टी अध्यक्ष राज ठाकरे पर अब भाजपा वीडियो के जरिए ही पलटवार करेगी। भाजपा 27 अप्रैल को राज के स्टाइल में वीडियो से जवाब देगी। बुधवार को भाजपा नेता व प्रदेश के शिक्षा मंत्री विनोद तावडे ने यह जानकारी दी। तावडे ने कहा कि राज अपनी सभाओं में कहते हैं कि लगाओ रे वीडियो (मोदी के भाषणों की क्लिपिंग)। अब हम भी राज को वीडियो के जरिए ही उत्तर देंगे।  

फेसबुक पेज से भाजपा का कोई लेना देना नहीं

इसके अलावा सरकारी योजनाओं का लाभार्थी न होने के बावजूद ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के विज्ञापन में मुंबई के चिले परिवार की तस्वीर के इस्तेमाल पर भाजपा ने पल्ला झाड़ लिया है। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने मंगलवार को पार्टी की सभा में विज्ञापन दिखाते हुए चिले परिवार को मंच पर पेश किया था। वरिष्ठ भाजपा नेता व प्रदेश के शिक्षा मंत्री विनोद तावडे ने कहा कि ‘मोदी फॉर न्यू इंडिया’ नाम से चलाया जा रहे फेसबुक पेज से भाजपा का कोई संबंध नहीं है। बुधवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में तावडे ने कहा कि संबंधित फेसबुक पेज न तो प्रधानमंत्री का है न तो प्रधानमंत्री कार्यालय का है और न ही भाजपा का है। तावडे ने कहा कि यह फेसबुक पेज मोदी के समर्थकों का हो सकता है पर मोदी और भाजपा का इस गलत प्रचार से कोई संबंध नहीं है। इसी बीच मनसे के नेता संदीप देशपांडे ने दावा करते हुए कहा कि राज के पोल खोलने के बाद भाजपा ने फेसबुक पेज से चिले परिवार के सदस्यों की तस्वीर हटा ली है। 

उद्योगपति के वोट से लोकतंत्र तय नहीं होता

तावडे ने कहा कि साल 1977 में उद्योगपति धीरुबाई अंबानी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को समर्थन दिया था। लेकिन इंदिरा को हार का सामना करना पड़ा था। साल 2004 में उद्योगपति मुकेश अंबानी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी को समर्थन दिया था लेकिन भाजपा को चुनाव में जीत नहीं मिली थी। तावडे ने कहा कि राज को समझ लेना चाहिए कि देश का लोकतंत्र उद्योगपति के वोट पर नहीं तय होता है। किसान, मजदूर और गरीब के वोट पर देश का लोकतंत्र तय होता है। इससे पहले राज ने अपनी जनसभा में कहा था कि मुकेश अंबानी ने कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवडा को समर्थन दिया है। इसका मतलब है कि देश में दोबारा नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं बनेगी। 

नौटंकी कर रहे पवार: तावडे

नाशिक की सभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार की चुनावी सभा में अर्धनग्न किसान को मंच पर लाने को लेकर भी तावडे ने पलटवार किया। तावडे ने कहा कि नाशिक के येवला तहसील में रहने वाला वह किसान राष्ट्रवादी कांग्रेस समर्थक है। तावडे ने कहा कि चुनाव में हार की डर से पवार ने नौटंकी करना शुरू किया है। 
 

Tags:    

Similar News