बिल्डर ने खुद को मारी गोली, प्रोजेक्ट में लगातार हो रही देरी से था तनाव

बिल्डर ने खुद को मारी गोली, प्रोजेक्ट में लगातार हो रही देरी से था तनाव

Tejinder Singh
Update: 2019-01-03 13:57 GMT
बिल्डर ने खुद को मारी गोली, प्रोजेक्ट में लगातार हो रही देरी से था तनाव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर के चेंबूर इलाके में एक बिल्डर ने अपने ऑफिस में ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले बिल्डर का नाम संजय अग्रवाल (57) है। जिस वक्त अग्रवाल ने खुद को गोली मारी उनके केबिन के बाहर उनका बेटा, कर्मचारी और कुछ और रिश्तेदार भी मौजूद थे। आत्महत्या की वजह साफ नहीं है, लेकिन परिवार वालों का कहना है कि एक परियोजना में लगातार हो रही देरी से वे परेशान थे। संजोना बिल्डर्स के मालिक अग्रवाल चेंबूर स्थित सिंधी कॉलोनी के संजोना काम्प्लेक्स में चौथी मंजिल पर रहते थे।

उनका ऑफिस भी इसी इमारत में था। गुरूवार साढ़े ग्यारह बजे के करीब उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर उनका बेटा और दूसरे लोग केबिन के अंदर पहुंचे और बुरी तरह जख्मी अग्रवाल को नजदीकी अस्पताल ले गए लेकिन इलाज से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चेंबूर पुलिस ने मामले में एडीआर दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए राजावाडी अस्पताल भेज दिया। परिवार वालों के मुताबिक चेंबूर इलाके के 10वें मार्ग पर स्थित एक इमारत परियोजना में लगातार देरी से अग्रवाल तनाव में थे।

आशंका है कि इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या की है। भवन निर्माण के काम में आने से पहले अग्रवाल देश की सबसे बड़ी फार्मास्यूटिकल कंपनियों में से एक न्यूकेम इंडस्ट्रीज में 20 सालों तक वरिष्ठ पद पर रहे थे। साल 1999 में उन्होंने सुनील गुप्ता से साथ मिलकर संजोना बिल्डर्स की शुरूआत की थी। 

Similar News